किसान नेता राकेश टिकैत (Photo Credits-ANI Twitter)
किसान नेता राकेश टिकैत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence Case) के आरोपी आशीष मिश्रा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। बताना चाहते हैं कि कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष की जमानत याचिका खारिज कर दी है। साथ ही एक सप्ताह के भीतर सरेंडर करने के लिए कहा है। इसी कड़ी में राकेश टिकैत और दिवंगत पत्रकार के भाई ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के इस फैसले का स्वागत किया है। साथ ही कहा कि आज न्यायपालिका पर हमारा भरोसा और बढ़ गया।

    ज्ञात हो कि लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राकेश टिकैत ने कहा कि यूपी सरकार ने इस मामले पर जो तथ्य थे उसे सामने नहीं रखा था इसलिए उन्हें (आशीष मिश्रा) जमानत मिली थी,आज सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत रद्द की है। उम्मीद है कि आने वाले समय में किसानों को न्याय मिलेगा। 

    राकेश टिकैत की प्रतिक्रिया-

    दिवंगत पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप की प्रतिक्रिया-

    वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर दिवंगत पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं न्याय देने के लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देता हूं। मैं वकीलों को भी मामले को मजबूती से रखने के लिए धन्यवाद देता हूं। आज न्यायपालिका पर हमारा भरोसा और बढ़ गया है।