Mohsin Raza targeted Priyanka Gandhi,

    Loading

    अमेठी: उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि प्रियंका को प्रदेश के विषय कोई जानकारी नहीं है। रजा ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में प्रियंका द्वारा उत्तर प्रदेश को कुपोषण, महिलाओं और दलितों के खिलाफ बढ़ते अपराध और हत्या की वारदात में अव्वल बताये जाने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि वह कांग्रेस के समय वाले उत्तर प्रदेश की बात कर रही हैं।     

    उन्होंने कहा, ‘‘आज प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है। सबका साथ, सबका विकास के तहत काम कर रही है। अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं। यदि प्रियंका को इसका ज्ञान होता तो वह ऐसे बयान नहीं देतीं ।” रजा ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में विपक्ष हमेशा नकारात्मक भूमिका में हमेशा रहता है। जिन्होंने कुछ नहीं किया वही सवाल खड़ा करते हैं। पूर्व में मायावती और अखिलेश यादव की सरकार ने जो नहीं किया वह योगी जी की सरकार ने साढे चार सालों ने करके दिखा दिया।”   

     समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए रजा ने कहा कि अखिलेश को कोविड-19 के टीके को भाजपा की टीका बताकर वैज्ञानिकों का अपमान किया। उन्होंने कहा कि उनके इस बयान की वजह से बहुत से लोगों ने टीका नहीं लगवाया, नतीजतन संक्रमित होने से उनकी मौत हो गई, अगर वह लोग टीका लगवा लेते तो शायद उनकी जान बच जाती।   

     रजा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने सदैव उत्तर प्रदेश में पुलिस को अपमानित और प्रताड़ित किया, जिनको जेल में होना चाहिए उनकी खिदमतगारी और सुरक्षा में पुलिस को खड़ा किया गया । उन्होंने कहा कि इससे बड़ा पुलिस के जवानो का अपमान और क्या हो सकता है। रजा ने पत्रकारो के समक्ष योगी सरकार की साढे चार वर्ष की उपलब्धियां भी गिनाई।