Azam Khan
File Photo: ANI

    नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan)  की तबीयत अचानक खराब हो गई है। आज यानी रविवार तड़के 3 बजे उन्हें सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत हुई है। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर नजर रखे हुए है।

    गौरतलब है कि 27 महीने बाद आजम खान बीते 20 मई को सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा हुए हैं। वहीं जेल से बाहर आने के बाद वह काफी कमजोरी महसूस कर रहे थे। वहीं रामपुर में समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने यह कहा भी था कि, उन्हें 2 हफ्तों की मुहलत दी जाए, ताकि वे अपना इलाज करा सकें।

    इसके बाद आजम खान फिर 26 मई को ही दिल्ली चले गए थे। वहां उनके साथ बेटे अब्दुल्ला भी हैं। वहीं आजम के करीबियों ने बताया था कि वह इलाज कराने दिल्ली जा रहे हैं। दरअसल सीतापुर जेल में भी आजम की दो बार तबीयत बिगड़ी थी। वहीं इन दोनों ही बार उन्हें लखनऊ के मेदांता में भर्ती कराया गया था। वहीं बीते मई में आजम कोरोना से भी संक्रमित हो गए थे। आज वे फिर इलाज करवाने दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं।