25 साल तक नहीं है अखिलेश की कुंडली में सत्ता में आने का योग: केशव प्रसाद मौर्य

    Loading

    चंदौली: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने चंदौली (Chandauli )की चकिया विधानसभा, सैयद राजा विधानसभा, मुहम्मदाबाद गोहना विधानसभा, जौनपुर सदर विधानसभा में जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को जीतने के लिए सभी पार्टियों ने जी तोड़ मेहनत कर रही है, लेकिन प्रदेश के विकास (Development) के लिए आप अपना वोट बीजेपी को ही दें। 

    केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर इस दौरान जमकर निशाना साधा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जब देश के वैज्ञानिकों ने टीका तैयार किया। तो अखिलेश कहते थे, यह कोरोना टीका नहीं है भाजपा का टीका है। इसलिए अखिलेश यादव ने टीका नहीं लगवाया। विकास कार्य आपके जनपद आपकी विधानसभा में होते रहे इसके लिए आपको बीजेपी को जिताने का काम करना है। 7 मार्च को कमल के फूल का बटन दबाकर अखिलेश यादव को टीका लगा देना है।

    जनता से किया वादा-हमेशा खुले रहेगा दरवाजा

    केशव ने जनसभा में कहा कि वह बीजेपी प्रत्याशी को जिताने नहीं विपक्ष पर जितने प्रत्याशी खड़े है उनकी जमानत जब्त कराने आए हैं। उन्होंने कहा वोट के रुप में कर्ज मांगने आया हूं, आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। 6 बजे बाद प्रचार बंद हो जाएगा। और मैं आपसे वादा करता हूं कि कोई भी काम पड़े तो केशव प्रसाद का दरवाजा हमेशा खुला रहेगा ब्याज के साथ विकास का कार्य करूंगा। यूपी को कमल की फूल की तरह खिलाने का काम भी 2017 के बाद किया है, लेकिन जितना किया है वो तो झांकी है, पूरी पिक्चर बाकी है 10 मार्च के बाद फिर से शुरू होगी।

    सपा, बसपा, कांग्रेस पर जमकर बरसे केशव

    डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कहते है कि सपा, बसपा, कांग्रेस ने धोखा देने के अलावा कुछ नहीं किया। 2014 से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाई, 2017 में योगी की सरकार बनाई। अगर डबल इंजन सरकार के माध्यम से आपके जीवन में परिवर्तन, खुशहाली, गुंडागर्दी कम हुई, गरीब का हक उसतक पहुंचा हो, नौजवानों को बिना भ्रष्टाचार से नौकरी मिली हो तो 2022 में भारतीय जनता पार्टी का फूल खिला दीजिए। इन 48 घंटों को कमल का फूल खिलाने में लगा दीजिए।

     10 तारीख के बाद सपा समाप्तवादी पार्टी होने जा रही है

    साथ ही अपसे निवेदन करना चाहता हूं कि पांच साल मैंने आप लोगों का सर नहीं झुकने दिया है अब आप बीजेपी को मतदान कर के मेरा सर झुकने मत दीजिए। कमल खिला के आप लोगों को अखिलेश को कोरोना का टीका लगाने का काम करना है। 10 तारीख के बाद सपा समाप्तवादी पार्टी होने जा रही है। केशव ने लोगों से पूछा  सपा सरकार में बिजली आती थी…सामने से जवाब आया नहीं। 2014, 2019 और 2022 में भी इनको हराने का काम करना है। सपा, बसपा और कांग्रेस होती तो फ्री राशन कभी नहीं मिलता। पीएम मोदी गरीबों का हक न खाते हैं, और न ही खाने देते हैं। होली में मैं गुजिया खाने आना चाहता हूं। किसानों को बिजली का बिल 10 तारीख के बाद देना नहीं पड़ेगा। 10 तारीख के रोजगार के लिए मेला लगाने का काम करेंगे। आने वाली 7 तारीख को अपको कमल खिलाने का काम करना है। साथ ही कहा कि अखिलेश की कुंडली में राजयोग है ही नहीं। 

    अखिलेश की कुंडली में नहीं है राजयोग

    केशव प्रसाद ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए बोले कि मेरे बहुत सारे ज्योतिषों से भी संबंध है। समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की कुंडली का पता लगवाया है, 25 साल तक सपा का सत्ता में आने का योग नहीं बनता है। चारों तरफ फूल की आंधी छाई हुई है। इस आंधी से गुंडे, अपराधी बौखलाएं है, गरीब आदमी खुशी से झूम रहा है। खजाना उनके लिए खोल दिया गया है। 2017 से पहले बिजली आती नहीं थी, भाजपा सरकार में जाती नहीं हैं। सपा, बसपा, कांग्रेस का फर्क दिखा रहा हूं। ट्रॉसफर खराब होने पर बिना पैसे दिए बनता नहीं था। 10 मार्च के बाद 2017 से दोगुना पैसा लगाकर, यहां का विकास किया जाएगा।