सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर बीजेपी (BJP) सहित तमाम दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इसी कड़ी में मथुरा (Mathura) पहुंचें सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने का काम किया। इस दौरान योगी ने समाजवादी पार्टी (SP), बीएसपी (BSP) और कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पेशेवर अपराधियों और माफियाओं के पलायन से इन्हें पीड़ा होती है।

    ज्ञात हो कि योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले पौने पांच साल के दौरान प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ, कोई पलायन नहीं हुआ। जो व्यापारी जो प्रताड़ित हिन्दू पिछली सरकारों में पेशेवर अपराधियों और माफिया द्वारा यहां से भगाए गए थे वे व्यापारी, वे हिन्दू अपने घरों में आए हैं और शान से अपने घरों में रह रहे हैं। 

    गौर हो कि मथुरा में ‘जन विश्वास यात्रा’ के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज सूबे से पलायन होता है पेशेवर अपराधियों और माफियाओं का। क्यों पीड़ा है सपा, बसपा और कांग्रेस को। इससे पहले सीएम योगी ने मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि मंदिर में पूजा की।