mau
Pic: Social Media

    नई दिल्ली/मऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से मिली एक खबर के अनुसार, यहां एक डॉक्टर द्वारा एक पत्रकार पर हेलमेट फेंककर मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार यह घटना सदर अस्पताल मऊ की बताई जा रही है। वहीं घटना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

    घटना पर जानकारी देते हुए मऊ के ASP त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने कहा कि, उक्त घटना दो दिन पहले की है। वहीं डॉक्टर का आरोप है कि वे भोजन कर रहे थे तभी एक पत्रकार वहां पहुंचे और उन्होंने वीडियो बनाना और कुछ बातें जो उचित नहीं थी वो कहना शुरू किया। इसके लिए उन्हें रोका गया पर वे नहीं रुकें जिस पर डॉक्टर ने उन्हें गुस्से में हेलमेट फेंककर मारा। वहीं पत्रकार का यह भी आरोप है कि उनका मोबाइल छीना गया, दोनों पक्ष की तरफ से मामला दर्ज कर कार्रवाई जारी है।

    दरअसल यह पूरा मामला मऊ जिले के जिला अस्पताल का है। यहां जिला अस्पताल में उस समय अफरा-तफरी और हड़कंप मचा जब यहां न्यूज कवरेज करने गए पत्रकार अमित सिंह चौहान को डॉक्टर ने पहले मारा और फिर इस पत्रकार से मोबाइल भी छीनने की कोशिश की।

    जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तब कोई भी डॉक्टर नहीं था, जिसका पत्रकार अमित  वीडियो बना रहा था। लेकिन ये बात इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी को बड़ी ही नागवार गुजरी। आरोप है कि तभी डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी आए और पत्रकार से उसका का मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगे।

    इसके बाद पत्रकार भी तुरंत अपना दूसरा मोबाइल निकालकर वीडियो बनाने लगे। मगर फिर डॉक्टर ने दोबारा पत्रकार का मोबाइल छीनने की कोशिश की। यह देख भड़के डॉक्टर ने अपने हेलमेट से पत्रकार पर हमला कर दिया। यह सारी घटना पत्रकार ने अपने मोबाइल में कैद कर ली और इस वीडियो को अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।