उत्तर प्रदेश: जयमाला के दौरान दुल्हन ने दूल्हे को चमकाएं कई थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो आपने देखे होंगे, लेकिन जिस वीडियो की हम आज बात कर रहे है ऐसा वीडियो आपने इसके पहले नहीं देखा होगा। जी हां दरअसल उत्तर प्रदेश के इस शादी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शादी में हो रहे जयमाला के दौरान दुल्हन ने दूल्हे पर थप्पड़ों की बौछार की है, अब यह शादी का वीडियो सबके लिए चर्चा में बना हुआ है। आइए जानते है आखिर इस दुल्हन ने दूल्हे पर क्यों जड़ दिए थप्पड़…

    दूल्हे को दुल्हन ने जड़ दिया थप्पड़  

    आपको बता दें कि वायरल वीडियो लालपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, बारात जालौन जिले से आई थी और जयमाल के दौरान दूल्हा शराब पिए हुए था। वायरल वीडियो की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि यह वीडियो लालपुर थाना क्षेत्र के स्वासा गांव का है, जहां बीती रात जालौन ज़िले में आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव से रविकांत की बारात आई हुई थी। बारात पहुंची तो जनातियों ने बढ़-चढ़ कर बारातियों का स्वागत किया। बारात बैंड बाजे के साथ वधू के दरवाज़े तक भी पहुंच गई। लेकिन इसके बाद जो हुआ वह बहुत ही चौंकाने वाला था। 

    थप्पड़ मारने की ये थी वजह 

    बारात का स्वागत होते ही जब जयमाला रस्म का वक्त आया और जैसे ही दूल्हे रविकांत ने दुल्हन को वरमाला डाली तो वैसे ही दुल्हन ने दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और स्टेज से उतर कर वापस चली गई थी। फिलहाल कोई यह बताने को तैयार नहीं है कि वधू ने वर को थप्पड़ क्यों मारा, लेकिन कुछ लोग दबी जुबान बताते नज़र आये की दूल्हा शराब पीये हुए था।

     

    सुलह कर कर दी शादी 

    आपको बता दें कि जालौन ज़िले में आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव से इस दूल्हे की बरात आई थी, इस दूल्हे का नाम रविकांत बताया जा रहा है। जानकारी मिल रही है कि सुलह समझौते के बाद शादी की रस्म पूरी हो गई है और दूल्हा दुल्हन को विदा कर कर ले गया है। लेकिन सवाल यह है कि क्या इसके बाद दूल्हा दारू नहीं पियेगा? क्या दूल्हा उसे खुश पायेगा? फ़िलहाल यह शादी सबके लिए। चर्चा का विषय बना हुआ है।