उत्तर प्रदेश प्रगति के पथ पर अग्रसर: केशव प्रसाद मौर्य

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) सोमवार को जनपद बहराइच (Bahraich) के श्रीदेवी गुल्लावीर मंदिर परिसर में जनपद की विभिन्न विधानसभाओं के चौमुखी विकास के लिए कुल 128 परियोजनाओं (लागत 193 करोड़ रु.) का लोकार्पण और शिलान्यास करने के उपरांत आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में चहुंमुखी और बहुमुखी विकास हो रहा है। उत्तर प्रदेश प्रगति के पथ पर अग्रसर है। विकास के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं। 

    उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य  ने कहा कि निर्माण कार्यों के साथ-साथ सोशल सेक्टर की योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को उपलब्ध कराया जा रहा है । बिना किसी भेदभाव के  सबका साथ- सबका विकास- सबका प्रयास और सबका विश्वास की भावना के साथ कार्य किए जा रहे हैं ।

    उपमुख्यमंत्री मौर्य ने कहा कि विभाजनकारी ताकतों को सत्ता का सुख नहीं मिलेगा। उन्होंने सरकार की नीतियों कार्यक्रमों और उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। जनपद बहराइच में उन्होंने राष्ट्र नायक वीरवर महाराजा सुहेलदेव जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया। साथ ही जनप्रतिनिधियों के साथ पौधारोपण किया।