Yogi Adityanath, BJP MLA, Manvendra Singh

Loading

  • शाहजहांपुर में दिवंगत बीजेपी विधायक मानवेंद्र सिंह के घर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 
  • सीएम को अपने बीच देख रो पड़े मानवेंद्र सिंह के परिजन, मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस  
  • स्व. मानवेन्द्र सिंह के बेटे से बोले सीएम योगी, मानवेंद्र हमारे परिवार के सदस्य, परिवार को मिलेगी हर संभव मदद 

शाहजहांपुर: दिवंगत भाजपा विधायक (Late BJP MLA) मानवेंद्र सिंह (Manvendra Singh) को श्रद्धांजलि देने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) उनके पैतृक गांव ढकिया परवेजपुर पहुंचे। सीएम योगी ने यहां मानवेंद्र सिंह के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान दिवंगत बीजेपी विधायक के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। बता दें कि लिवर की बीमारी से ग्रस्त ददरौल से बीजेपी विधायक मानवेंद्र सिंह का पांच जनवरी को दिल्ली में इलाज के दौरान निधन हो गया था। 

विधायक के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर ढकिया परवेजपुर गांव पहुंचे। सीएम योगी ने मानवेंद्र सिंह के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए भावपूर्ण नमन किया। इसके बाद दिवंगत विधायक के बड़े बेटे अरविंद सिंह से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायक मानवेंद्र सिंह हमारे परिवार के सदस्य थे।

उनके निधन से बीजेपी परिवार को अपूर्णनीय क्षति हुई है। मुख्यमंत्री को अपने बीच देख परिजन भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। इस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें ढांढस बंधाया। करीब 30 मिनट यहां रुकने के बाद सीएम योगी बरेली के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए गांव में अभेद्य सुरक्षा व्यवस्था रही। जिले के सभी जनप्रतिनिधि और भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।