दमदार बैटरी सपोर्ट के साथ Nokia E3103 TWS ईयरबड्स लॉन्च, जानें खासियत

    Loading

    नई दिल्ली: HMD ग्लोबल ने अपना नया डिवाइस (Nokia Earbuds) लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपना नया Nokia E3103 TWS ईयरबड्स को चुपके से लॉन्च कर दिया गया है। यह डिवाइस कई तरह के शानदार फीचर (Features) से लैस है। इस ईयरबड्स के प्रत्येक में 37 mAh की बैटरी मिलती है। वहीं चार्जिंग केस की बैटरी क्षमता 320mAh की है। जो 25 घंटे की बैटरी बैकअप प्रदान करेगा। फिलहाल कंपनी ने ईयरबड्स की कीमत और उपलब्धता की कोई जानकारी साझा नहीं की है। 

    Specifications

    Nokia E3103 TWS ईयरबड्स का डिज़ाइन काफी आकर्षक है। जो E3101 TWS ईयरबड्स से काफी मिलता-जुलता है। हालांकि, फीचर्स से इससे काफी अलग है। इस लेटेस्ट ईयरबड्स में बड़े 3mm ऑडियो ड्राइवर दिए गए हैं। प्रत्येक ईयरबड में 37 mAh की बैटरी के साथ आते हैं, जो 7 घंटे तक की बैटरी प्रदान करते हैं। इस ईयरबड्स में टच कंट्रोल दिया गया है, जो यूज़र्स के लिए बेहद शानदार फीचर साबित हो सकता है। बता दें कि, लॉन्च की जानकारी सबसे पहले gizmochina द्वारा दी गई है।

    नोकिया E3103 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में सिलिकॉन ईयर टिप मौजूद नहीं है। कंपनी ने इस डिवाइस को तीन ऑप्शन में पेश किया है। व्हाइट, पिंक और ब्लैक। कनेक्टिविटी के तौर पर Nokia E3103 TWS में लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है। यह ईयरबड्स IPX4- रेटिंग के साथ आता है, जो पानी और पसीने से इसे बचाता है। इनमें यूजर्स के लिए Google Assistant का भी सपोर्ट दिया गया है।