Photo - Oneplus India
Photo - Oneplus India

    Loading

    दिल्ली: वनप्लस (One Plus) का वनप्लस व्हाई वन 40 इंच स्मार्ट टीवी (One Plus Y1) ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipcart) पर बेहद सस्ते दाम में उपलब्ध है। अगर आप भी नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो इस टीवी पर जरूर विचार कर सकते हैं। आइए जानते हैं फ्लिपकार्ट पर वनप्लस व्हाई वन 40 इंच स्मार्ट टीवी की यह शानदार डील क्या है और क्या हैं इसके स्पेसिफिकेशन…

    पुराना टीवी देते हैं तो कीमत 11 हजार रुपये तक कम

    ऑफर की बात करें तो OnePlus Y1 40 इंच फुल एचडी एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी (Android TV) की कीमत 27,999 रुपये है। लेकिन 21% छूट के बाद यह टीवी 21,999 रुपये में मिल रहा है। इस टीवी को 3667 रुपये हर महीने की नो कॉस्ट ईएमआई (NO Cost EMI) पर खरीदा जा सकता है।  बैंकों के ऑफर में 10% की छूट यानी क्रेडिट कार्ड (Credit Card) पर 1500 रुपये तक और आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank), इंडसइंडिया बैंक, वनकार्ड और एचएसबीसी बैंक से ईएमआई शामिल हैं। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सेस बैंक (Axis Bank) कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5% कैशबैक (Cashback) मिल सकता है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर (Exchange Offer) में पुराना टीवी देते हैं तो कीमत 11 हजार रुपये तक कम हो जाएगी। बेशक एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिलना एक्सचेंज में दिए जाने वाले टीवी की कंडीशन और मॉडल पर डिपेंड करता है।

    नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब को करता है सपोर्ट

    एक्सचेंज ऑफर में टीवी दिए जाने पर यह नया टीवी 10,999 रुपये में हो सकता है। साथ ही अगर बैंक का ऑफर लागू होता है तो इसमें 1,099 रुपये और कम हो जाएगी और टीवी को 9,899 रुपये में लिया जा सकता है। वनप्लस व्हाई वन 40 इंच स्मार्ट टीवी, जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें 40 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। इसका रेजोल्यूशन 1920X1080 पिक्सल और 60Hz रिफ्रेश रेट है। यह टीवी नेटफ्लिक्स (Netflix), प्राइम वीडियो (Prime Video), डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) और यूट्यूब (Youtube) को सपोर्ट करता है। यह टीवी एंड्रॉयड (Android) पर काम करता है। यह गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इनबिल्ट के साथ आता है।