File Photo
File Photo

Loading

मुंबई: आजकल सब कुछ डिजिटल हो रहा है और इंटरनेट का उपयोग भी दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। इस बीच इंटरनेट के बढ़ते इस्तेमाल के चलते नए ब्रॉडबैंड प्लान बाजार में उतारे जा रहे हैं। Netplus कंपनी का एक ऐसा ही दमदार ब्रॉडबैंड प्लान अब मार्केट में आ गया है। दिलचस्प बात यह है कि एयरटेल, जियो जितनी कीमत में इस प्लान में यूजर्स को दोगुनी स्पीड मिल रही है। अब अगर आप भी घर बैठे ब्रॉडबैंड प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो नेटप्लस ब्रॉडबैंड प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं।

सबसे सस्ता प्लान वो भी 100mbps की स्पीड के साथ

जहां कंपनी का शुरुआती ब्रॉडबैंड प्लान 499 रुपये प्रति माह है, वहीं इसमें 100mbps की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है। इसलिए नेटप्लस कंपनी का यह एंट्री लेवल प्लान बाजार में मौजूद दूसरी कंपनियों के मुकाबले कम कीमत और ज्यादा बेनिफिट्स में आ रहा है। अन्य कंपनियों के प्लान्स की मानें तो 499 रुपये की इस कीमत में कंपनियां 40mbps स्पीड वाले प्लान पेश करती हैं। इसलिए नेटप्लस कंपनी के मुताबिक उनके प्लान दोगुनी स्पीड वाले हैं। अन्य नेटप्लस प्लान्स की बात करें तो 499 रुपये के प्लान में 100 एमबीपीएस स्पीड और अनलिमिटेड डेटा और 1 महीने के लिए कॉलिंग की सुविधा है। इसके अलावा 599 रुपये में 150mbps की स्पीड और 1 महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग मिलती है। साथ ही 699 रुपये के प्लान में 200mbps की स्पीड और 1 महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 799 रुपये के प्लान में 250mbps की स्पीड और 1 महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग मिलती है।

कंपनी के एक्सक्लूसिव एंटरटेनमेंट प्लान

कंपनी के कुछ खास प्लान में ओटीटी सर्विस भी मिलती है। 799 रुपये के इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा और 150mbps स्पीड के साथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें 14 फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलते हैं। जिसमें Sony Liv, G5 Premium, Discovery Plus, Shemaru, Eros Now, Alt Bama Music, Epic On, Gana और कुछ अन्य ऐप्स का सब्सक्रिप्शन शामिल है। ये ओटीटी सर्विस 1299 रुपये, 1499 और 3999 रुपये के प्लान में भी उपलब्ध हैं। इन प्लान्स में नेट स्पीड  500mbps, 600mbps और 1000mbps है।