iQOO 7 स्मार्टफ़ोन का BMW एडिशन जनवरी में होगा लॉन्च, ये हैं खासियत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO अगले साल अपने iQOO 7 स्मार्टफ़ोन (Smartphone) का एक नया एडिशन (Edition) पेश करने वाली है। यहाँ नया एडिशन BMW है, जिसे कंपनी 11 जनवरी 2021 को चीन (China) में लॉन्च (Launch) करेगी। मालूम हो कि कंपनी (Company) ने इससे पहले iQOO 7 के BMW एडिशन का एक टीज़र भी जारी किया था, जिसमें इसके कैमरे (Camera) की जानकारी (Information) मिली थी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत (Price) और फीचर (Features) को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं कि है।   

टीज़र के मुताबिक iQOO 7 के BMW एडिशन में यूज़र्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं इस डिवाइस के रियर में ब्लैक, रेड और ब्लू स्ट्रिप डिज़ाइन भी दिया जा सकता है। इससे ज़्यादा टीज़र में और कोई भी जानकारी नहीं दी गई थी, लेकिन लीक्स रिपोर्ट की मानें तो इस हैंडसेट की प्रीमियम रेंज में पेश किया जा सकता।

iQOO 7 स्मार्टफोन के BMW एडिशन का लॉन्चिंग इवेंट 11 जनवरी 2021 को होगा। यह इवेंट शाम 7.30 बजे (भारतीय समयानुसार 5 बजे) से शुरू होगा। इस कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार iQOO 7 स्मार्टफोन FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन के परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 888 5G प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह डिवाइस एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।