Vivo T1 5G स्मार्टफोन 9 फरवरी को देगा दस्तक, जानें कितनी होगी कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो (Vivo) जल्द अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज T (Vivo T Series Smartphone) को लॉन्च करने वाली है। यह एक परफॉर्मेंस ड्राइवर सीरीज होगी। जिसका पहला स्मार्टफोन Vivo T1 5G होगा। इस स्मार्टफोन को 9 फरवरी 2022 को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी का कहना है कि, ये स्मार्टफोन जेन Z यूजर्स और मिलेनियल्स की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होगा। इसमें ट्रेंडी डिजाइन के साथ मल्‍टी-डायमेंशनल टर्बो परफॉर्मेंस मिलती है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद इसे फ्लिपकार्ट और दूसरे प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकेगा। 

    Vivo T1 5G मल्टीट्यूड फीचर के साथ टर्बो स्पीड और परफॉर्मेंस के साथ दस्तक देगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर कहा है कि vivo T1 5G स्मार्टफोन को 20,000 रुपये में लॉन्च किया जाएगा। जबकि यह कंपनी का फास्टेस्ट और स्लिमेस्ट स्मार्टफोन होगा। वहीं इस स्मार्टफोन को लेकर कई फीचर्स के खुलासे भी किए हैं। Vivo T1 5G स्मार्टफोन कि सबसे खास बात यह है कि यह एक मेक इन इंडिया स्मार्टफोन होगा। 

    Vivo T1 5G स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाएगा, जो रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ पेश होगा। लीक रिपोर्ट की मानें तो फोन कूलिंग सिस्टम और एक टर्बो स्क्रीन के साथ आएगा। जबकि फोन में 120Hz रिफ्रेस्ड रेट पैनल दिया जा सकता है। Vivo T1 5G स्मार्टफोन को भारत में 64MP मेन कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। वहीं इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा दिया जा सकता है। 

    Vivo T1 5G स्मार्टफोन में एक 6.67 इंच डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 778G SoC चिपसेट सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh बैटरी दी जा सकती है, जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। यह फोन एंड्राइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित होगा। जबकि कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद रहेगा। साथ ही सुरक्षा के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा।