death
Representative Photo

    Loading

    भिवंडी. पद्मानगर निवासी (Padmanagar Resident)ओला चालक (Ola Driver) प्रभाकर जंगी (Prabhakar Jangi) की संदिग्ध रूप से गाड़ी में मौत होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। नारपोली पुलिस (Narpoli Police) ने मामला दर्ज कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम (Post-Mortem) हेतु आईजीएम अस्पताल (IGM Hospital) भेज दिया।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पद्मा नगर निवासी प्रभाकर जंगी(42) जीवनयापन हेतु ओला गाड़ी चलाता था। घटना के अनुसार मुंबई-नासिक महामार्ग स्थित मानकोली नाका फ्लाईओवर के नीचे जंगी की गाड़ी सुबह जब काफी देर तक खड़ी मिली तो राहगीरों ने ट्रैफिक पुलिस को सूचित किया। ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को खोल कर देखा तो प्रभाकर ड्राइवर सीट पर ही मृत पाया गया।

    पुलिस ने मृतक जंगी के परिवार को सूचित किया और पुलिस ने कार्यवाई पूरी की। नारपोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सहित फॉरेंसिक टीम ने हादसे की  हकीकत कर संबंधित तथ्यों की जानकारी प्राप्त की। मृतक प्रभाकर जंगी के परिजनों ने बताया कि वह  पहले पावरलूम उद्योग में काम करता था। लॉकडाउन होने से काम छूट गया। करीब 2 माह से जीवन यापन के लिए ओला गाड़ी चलाता था। पुलिस ओला चालक की संदिग्ध रूप से हुई मौत की जांच कर रही है।