खास फैन से मैरी कॉम ने की मुलाकात, ओलंपिक में हार के बाद रोने लगी थी लड़की

    Loading

    नई दिल्ली : देश का नाम उँचाहियों पर ले जाने वाले लोग हम सब के आदर्श होते है। फिर चारे वो राजनीति क्षेत्र के हो, या खेल जगत के हों। वैसे ही हम सब के लिए मैरी कॉम एक आदर्श है। उनकी सफलता, हमारे देश का दुनिया में प्रतिनिधित्व करके जीत हासिल करना यह सब चीजें हमारे लिए बेहद प्रेरणादायक है। वैसे तो मैरी कॉम की पूरी दुनिया फैन है लेकिन आज हम एक खास फैन के बारे में आपको बताने जा रहे है। 

    इस साल जापान के टोक्यो शहर में आयोजित हुए ओलंपिक खेलों में हमारे देश के कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया उन्ही में से कइयों ने मेडल भी जीते। लेकिन छह बार वर्ल्ड चैम्पियन रही एमसी मैरी कॉम हार गई थी। जब मैरी कॉम हारी तो भारत के खेल प्रेमी और मैरी कॉम के फैन्स मायूस हो गए थे। उस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा था।

    दरअसल हुआ ये था कि ओलंपिक में मैरी कॉम की हार के बाद एक लड़की दुखी होकर फूटफूट कर लोने लगी। दरसल ये लड़की मैरी कॉम की बहुत फैन है। अब उसी खास फैन से  मैरी कॉम  मुलाकात की है। इस मुलाकात की तस्वीरें मैरी कॉम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। 

    जब इस खास फैन का वीडियो वायरल हो रहा था तब मैरी कॉम ने इस वीडियो को शेयर किया था और इस पोस्ट के साथ लिखा था की अगर मुझे आपसे मिलने का मौका मिले तो मै आपको गले लगा लूंगी और दिल से सैल्यूट करूंगी। अगर आपको किसी खेल या बॉक्सिंग में दिलचस्पी है तो मुझे आपको मदद करके काफी ख़ुशी होगी। 

    आख़िरकार मैरी कॉम ने अपने नन्हे फैन के साथ मुलाक़ात कर ली है और इस  की तस्वीरें सोशल मिडिया पर पोस्ट की है। इसके साथ लिखा है  की मैंने अपने लिए और बॉक्सिंग के एक फॉलोवर को ढूंढ लिया है, जिसने ओलंपिक मेरे लिए चीयर किया था। साथ ही इस फ्टट में कुछ गिफ्ट पकड़े मैरी  काम और फैन नजर आ रहे है।