Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर किसी भी मुद्दे पर या चीज पर मीम्स और जोक्स बनते देर नहीं लगती है। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर  पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद (Pakistan’s Home Minister Sheikh Rashid) का वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें वह किसी झील में पानी के बीच एक नाव पर बैठे हैं और चप्पू चला रहे हैं। उनके चप्पू चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर आज कल तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शेख रशीद नाव में बैठकर नाव को आगे बढ़ाने के लिए चप्पू चला रहे है।

    मगर  चप्पू चलाने के बाद भी उनकी नाव है कि आगे बढ़ती ही नहीं दिख रही है। उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद ही इस पर  फनी जोक्स और मीम्स की बाढ़ आ गई। वीडियो में आप देख सकते है कि ईद का दूसरा दिन, ‘फ्रीडम हाऊस’ में सेलिंग करते हुए।  क्लिप में पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद नाव पर बैठकर चप्पू चलाते दिख रहे हैं।

    मंत्री जी के चप्पू चलाने पर भी नाव थोड़ी भी आगे बढ़ती नहीं दिख रही है और अपने ही स्थान पर खड़ी है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट कर रहे है। यूजर ने लिखा है कि मुल्क चलाना आसान है चप्पू चलाना नहीं, क्योंकि चप्पू चलाने में मेहनत लगती है। इस तरह के लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं।