Rape
File Photo

Loading

नई दिल्लीः दुनियाभर में हर किसी के अपने अलग सपने होते हैं। कुछ करने का कुछ बनने का मगर कभी-कभी हमारे सपने पूरे होने के बाद भी हमें कई ऐसी चीजों का सामना करना पड़ता है। जो हमारी जिंदगी के सुख चैन को खत्म कर देता है।  सोशल मीडिया पर एक एयर होस्टेस की कहानी इस समय सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल, एक एयर होस्टेस (Air Hostess) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया। बता दें कि इस दौरान उसने बताया कि जॉब के दौरान एयर होस्टेस को ग्लैमरस और फिट रहने के लिए ड्रग्स (Drugs) लेने पड़ते हैं। कई बार तो जबरदस्ती अनचाहे लोगों से संबंध (Relation) बनाने पड़ते हैं। जी हां, आपने सही सुना। 

बता दें कि एयर होस्टेस ने बताया कि कई एयरलाइंस कंपनियां अपनी एयर होस्टेस को पतला दिखाने के लिए उन्हें ड्रग्स देती हैं। साथ ही महिला ने यह भी बताया कि उन्हें मीटिंग में पहले ही बताया जाता है कि उन्हें हर टाइम खूबसूरत और ग्लैमरस दिखना है। उनके ऊपर हमेशा किसी ना किसी की गलत नजर रहती है। 

हैरानी की बात तो ये है कि एयर होस्टेस के मुताबिक बड़े बिजनेसमैन या फिर लग्जरी यात्रियों के सामने उन्हें परोस भी दिया जाता है। जी हां, इतना ही नहीं जब भी कोई इसके लिए मना करता है तो मना करने पर उन्हें नौकरी से भी निकाल दिया जाता है। उन्हें लगता है कि एयर होस्टेस के