CHILD-MOBILE
Pic: Cashify

Loading

नई दिल्ली. जहां एक तरफ ऑनलाइन डिलीवरी (Online Delivery) की सुविधा के साथ सहूलियत के साथ मुसीबत भी है। ऐसे में अब अगर आपके घर में बच्‍चे हों तो सोने पर सुहागा। क्‍योंकि घर पर मोबाइल अक्‍सर उनके हाथ में रहता है और वे कभी भी कुछ भी बिना सोचे समझे कुछ भी आर्डर कर सकते हैं। 

अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो बता दें कि, सिर्फ 5 साल की एक बच्‍ची ने अपनी मां को अब ‘कंगाल-गरीब’ बना दिया है। दरसल उसने एक झटके में अमेजन से लगभग 2।47 लाख रुपये के खिलौनों और जूतों का ऑर्डर दे डाले हैं। इसमें कई सामान तो उनके घर भी पहुंच गए हैं ।

दरअसल यह पूरा मामला अमेरिका के मैसाचुसेट्स का है। यहां 5 साल की लीला बैरिस्‍को अपनी मां के साथ फोन से खेल रही थी। अचानक ही उसने अपनी मां के अमेजन खाते से 3,000 डॉलर से ज्यादा का सामान ऑर्डर कर दिया। इसमें 10 मोटरसाइकिल वाले खिलोने और 10-10 जोड़ी काउगर्ल बूट शामिल थे।

मामले पर लीला की मां जेसिका नून्स ने निजी मीडिया को बताया कि, “मैं अपने अमेज़ॅन ऑर्डर हिस्‍ट्री पर गई तो देखा कि मैंने या किसी ने 10 मोटरसाइकिल, एक खिलौना जीप और 10 जोड़ी काउगर्ल बूट का ऑर्डर दे रखा है। इसमें बाइक और जीप की कीमत करीब 3,180 डॉलर थी वहीं बूट की कीमत करीब 600 डॉलर थी। जेसिका के अनुसार, लीला ने खुद अमेज़न ऐप पर प्रोडक्‍ट चुनने के बाद बाद बाकायदा  ‘बाय नाउ’ पर क्लिक किया। इस डील के साथ ही लीला के मां जेसिका नून्स के पास  3,000 डॉलर से ज्यादा का भारी-भरकम बिल आ गया।