(Image-Twitter-
Figen
@TheFigen)
(Image-Twitter- Figen @TheFigen)

    नई दिल्ली: कई बार सोशल मीडिया मनोरंजन के साथ-साथ हमें चौंका भी देता है। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखने को मिल रहा है। एक छोटी से गाडी देख आप समझेंगे की ये तो एक बच्चे का खिलौना है, लेकिन इस छोटेसे से गाड़ी में जो दीखता है वह लोगों के होश उडा देता है। दरअसल इस छोटेसे गाड़ी में एक रहस्य्मयी इंसान समाया हुआ है, जिसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए जानते है आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है और क्यों ये लोगों के होश उड़ा रहा है। 

    कार है या इंसान? 

    आपको बता दें कि ट्विटर पर Figen नाम के अकाउंट से इस चौंकाने वाले वीडियो को शेयर किया है। जैसा कि आप वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक शख्स अजीब सी ड्रेस पहने नजर आ रहा है और फेस पर हेलमेट, मास्क और सनग्लासेस लगाए हुए हैं। कुछ ही सेकंड में जो होता है उससइ में ये शख्स नीचे झुककर एक कार बन जाता है और बकायदा एक चक्कर लगाता है।

    इस तरह की रोबोट कार अपने बच्चों के लिए कई बार टॉय स्टोर में देखी होगी, लेकिन ये इंसान खुद ही कन्वर्टिबल कार बन गया। वैसे महंगाई के जमाने में इस तरह की कार बनना ही ठीक है। नहीं तो पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने वैसे भी लोगों का तेल निकाल दिया है। ऐसे में ये कार कम खर्च में चल तो जाएगी। 

     

    गजब का आविष्कार 

    दरअसल सोशल मीडिया पर 12 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 6.8 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। वहीं नेटीजेंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कोई इसे ग्रेट इन्वेंशन बता रहा है। तो कोई कह रहा है कि जब पैसे ना हो तो इस तरह की कार से भी काम चलाया जा सकता है। इस वीडियो को देख वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘जब पेट्रोल-डीजल के भाव इतने बढ़ रहे है, तो इसी तरह की कार को चलाना पड़ेगा’