Attention This python looks exactly like a banana, you will sweat after watching the video
Photo - Instagram/الاسلام نور الحياة

    Loading

    मुंबई : केला खाना तो लगभग हर किसी को पसंद होता है। ऐसे में आपके आंखो के सामने अगर केला रखा हो तो आप बिना कुछ सोचे समझे उसे  उठाएंगे और खाना शुरु कर देंगे, लेकिन आज है, आपको हूबहू केले (Banana) के जैसे दिखने वाले एक ऐसे अजगर (Pythone) का वीडियो (Video) दिखाने और उसके बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप आगे से कभी भी केला खाने से पहले हजार बार सोचेंगे। 

    दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक केले के बगल में हूबहू उसी के जैसे दिखने वाला अजगर रखा गया है। अजगर केले (Python Like Banana) से इतना ज्यादा मिलता-जुलता है कि आप उसे देखकर बिलकुल भी पता नहीं लगा सकते कि ये बनाना है या अजगर। अजगर केले के कलर और पैटर्न दोनों में एकदम शेम (Same) दिखाई देता है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by الاسلام نور الحياة (@islam_quran_.all_karem)

    बनाना बॉल पायथन

    गौरतलब है कि लोगों को अजगर और केले के बीच फरक करना इतना ज्यादा मुश्किल है कि अगर आप इसे काफी देर तक देखेंगे तो भी आप इसका पता नहीं कर पाएंगे जब तक अजगर कुछ हरकत न करे। हूबहू केले के जैसे दिखने की वजह से इसका नाम ‘बनाना बॉल पायथन’ (Banana Ball Python) रख दिया गया है। बनाना बॉल पायथन के इस वीडियो को अब तक 15 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि हुबहु केले के जैसे दिखने वाले इस अजगर को देख लोग हक्के-बक्के रह गए हैं