chhori-patata-hai-dialogue-mashup-video-went-viral-online-desi-man-rant-about-students

सोशल मीडिया पर ‘खाली छोरी पटाता है’ (Chhori Patata Hai) का रीमिक्स वर्जन तहलका मचा रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर कोई भी वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो जाता है। सोशल मीडिया पर कोई भी जीच को ट्रेंड बनने के लिए समय नहीं लगता। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ‘रसोड़े में कौन था’ (Rasode Main Kon Tha) और ‘पावरी हो रही है’ (Pawri ho rahi hai) जैसे डायलॉग पर मैशअप बनाए गए। यह मैशअप लोगों को काफी पसंद आये थे। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक और डायलॉग का मैशअप ट्रेंड कर रहा है। 

    सोशल मीडिया पर ‘खाली छोरी पटाता है’ (Chhori Patata Hai) का रीमिक्स वर्जन तहलका मचा रहा है। इस मैशअप को  म्यूजिक कम्पोजर व यूट्यूबर मयूर जुमानी ने बनाया है। अब इस मैशअप का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक शख्स रिपोर्टर के सवालों पर छात्रों को लेकर कुछ शिकायत करता हुआ नजर आता है।

    खबरों की मानें तो, वीडियो में छात्रों की शिकायत करने वाला शख्स बिहार के पुर्णिया जिले के रहने वाले हैं। जो छात्रों के बारे में कहते हुए बार-बार कहते हैं- खाली छोरी पटाता है। यह शख्स बार-बार कहता है, बताइए पढ़ने में इनका ध्यान है क्या…खाली छोरी पटाता है। अब मयूर जुमानी ने शख्स की बोली गई लाइन ‘खाली छोरी पटाता है’ पर फोकस करके एक मैशअप बनाया है। 

    अब सोशल मीडिया पर मयूर जुमानी द्वारा बनाया गया मैशअप काफी वायरल हो रहा है। लोगों को यह नया मैशअप काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, भाई ये मास्टरपीस बनाया है। वहीं, दूसरे यूजर का कहना है कि इस वीडियो को देखने के बाद उसकी हंसी नहीं रुक रही है।