(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    नई दिल्ली: सबके लिए शादी बहुत खास होती है। ऐसे में इस खास दिन को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन कुछ अलग करना चाहते है कोई शानदार एंट्री करना चाहता है, तो कोई अपने पार्टनर के लिए कुछ खास करना चाहता है। लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे कुछ ऐसा ही करने के चक्कर में दूल्हा-दुल्हन ने अजीबोगरीब स्टंट करने का सोचा। आप जानकर हैरान रह जायेंगे लेकिन आपको बता दें कि अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए नवविवाहित कपल ने खुद को आग लगा ली और फिर दौड़ना शुरू कर दिया।

    शादी में खुद को लगाई आग 

    यह वीडियो देख अब सबके पैरों तले जमीन खिसक रही है। जी हां दूल्हा-दुल्हन ने आग लगाने के बाद दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। हालांकि, कपल ने अपनी शादी के रिसेप्शन एरिया से बाहर चौंकाने वाला स्टंट किया, जिसमें जानबूझकर खुद को आग लगाया।  हॉलीवुड फिल्मों के सेट पर स्टंट करने वाले पेशेवर स्टंटबाज गेबे जेसोप और अंबीर बम्बिर एक-दूसरे से मिले। 

    आग लगाकर यूं भागने लगे दूल्हा-दुल्हन

    बता दें कि वेडिंग रिसेप्शन में दूल्हा-दुल्हन द्वारा किया गया स्टंट का एक वीडियो जो कि डीजे और वेडिंग फोटोग्राफर रोस पॉवेल द्वारा टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था, जो कि अब वो वायरल हो गया है। इस हैरान कर देने वाले वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जब स्टंट लोग शादी करते हैं’ वीडियो में, फूलों का एक जलता हुआ गुलदस्ता लहराते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद दूल्हा और दुल्हन की पीठ पर आग फैल गई। इस दौरान वह मेहमानों के सामने हाथ हिलाते हुए आगे बढ़ गए।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Destination Wedding DJ (@djrusspowell)

    जमकर वायरल हुआ वीडियो

    यह नवविवाहित जोड़ा पूरे स्टंट के दौरान शांत रहे और आखिर में एक ऐसे प्वाइंट पर पहुंच गए जहां वे दोनों ने आग के सामने घुटने टेक दिए। इसके बाद आग बुझाने वाले दो लोगों ने आग की लपटों को बुझाई। पॉवेल ने कहा, ‘प्रशिक्षित पेशेवर हैं, इसे घर पर न आजमाएं।’ कपल के बालों में आग लगने से लोग परेशान थे। इस पर पॉवेल ने समझाया कि उन दोनों के बालों और चेहरे पर एंटी-बर्न जेल था, फिर उसके ऊपर एक विग थी. टिक टॉक पर इस वीडियो को 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

    एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, ‘उनके बच्चे जब बड़े होंगे तो उन्हें एहसास होगा कि उनके माता-पिता उनसे ज्यादा कूल हैं।’ इस तरह लोग इस अनोखे वीडियो को देख सब अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है। 

    चेतावनी: दूल्हा और दुल्हन प्रशिक्षित पेशेवर हैं और उन्होंने आवश्यक सावधानी बरती है. कृपया घर पर यह कोशिश मत करें!