जन्मदिन पर तमंचे से केक काटना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने पर जेल पहुंचा Birthday Boy

Loading

महोबा : सोशल मीडिया (Social Media) के दीवाने वायरल (Viral) होने के लिए कुछ भी करते हैं, यह नहीं सोचते कि आगे क्या होगा। इस खबर में कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां उनकी वायरल होने की दीवानगी ने उन्हें जेल के सलाखों के पिच दाल दिया है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा जिले (Mahoba District) के श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र में जन्मदिन पार्टी के दौरान तमंचे (Pistol) से केक काटकर दोस्तों के खिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। खुलेआम तमंचे का प्रदर्शन कर रहे युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी युवक केक काटने के बाद तमंचे की नाल में केक लगाकर अपने साथी दोस्तों को खिला रहा है। वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि युवक तमंचे से केक काट कर बर्थडे पार्टी मना रहा था। हमने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए क्षेत्र पुलिस स्टेशन को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने ऋतिक गुप्ता, लोकेंद्र प्रताप सिंह और धीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मोनू पांडे, मोंटू और विक्स गौर अभी फरार हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

फरार आरोपियों की तलाश जारी 

श्रीनगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी गणेश कुमार गुप्ता ने बताया कि वायरल वीडियो के मामले में जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं, फरार तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।