भूल कर भी न जाएं इस रेस्टोरेंट में, यहां बाथरूम यूज करने के लिए भी वसूले जाते हैं पैसे
Photo - Twitter/@jpdardon

    Loading

    मुंबई : आमतौर पर जब हम कोई पब्लिक टॉयलेट (Toilet) इस्तेमाल करते हैं तो हमें 2 से 5 रुपए तक की कीमत अदा करनी पड़ती है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आप किसी रेस्टोरेंट (Restaurant) में खाना खाने या कैफे में कॉफी पीने जाए और वहां आपसे बाथरुम जाने के लिए पैसे वसूले जाए तो? शायद ये आपको बेहद ही घटिया लगेगा। 

    दअरसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @jpdardon नाम के एक यूजर ने एक रेस्टोरेंट द्वारा कस्टमर से बाथरूम यूज करने के लिए पैसे वसूलने का बिल शेयर किया है। जिस पर अमाउंट और कारण लिखा हुआ है। जो ‘ऑक्यूपेशनल स्पेस’ के लिए वसूल किया गया है। ये कुछ और नहीं बल्कि बाथरूम यूज करने का चार्ज है। बता दें कि जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई। इस पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ आ गई।

    रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने रेस्तरां में हवा के लिए शुल्क नहीं लिया।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मै भी इस रेस्टोरेंट में जा चुका हूं और यह अंदर से पूरा खाली था अब पता चला कि आखिर क्यों खाली था।’ तस्वीर वायरल होने के बाद रेस्टोरेंट की तरफ से स्पष्टीकरण में कहा गया कि इस घटना के लिए हमें खेद है और हम कस्टमर से कांटेक्ट कर पैसे वापस करने की पूरी कोशिश करेंगे।