PIC: @nypost/Twitter
PIC: @nypost/Twitter

    Loading

    आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब ख़बरें वायरल (Weird News) होती हैं, जिन्हें जानकारी काफी हैरानी होती है। लेकिन, आज हम जो आपको बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप यकीनन दंग रह जाएंगे। दरअसल, ट्यूनीशिया (Tunisia News) में 45 वर्षीय महिला के प्राइवेट पार्ट (Glass tumbler In woman Private Part) से ऐसी चीज मिली है, जिसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते। डॉक्टरों ने इस चीज़ को ऑपरेशन के जरिए बाहर निकाल दियता है। इस चीज़ को देखकर डॉक्टर्स भी चौंक गए थे। 

    nypost.com की रिपोर्ट के अनुसार, महिला को अक्सर प्राइवेट पार्ट में हल्का दर्द रहता था। वह बार-बार बाथरूम भी जाती थी। जिसके बाद उसे लगा कि ये यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन (UTI) है। लेकिन, जब उसका दर्द असहनीय हो गया तो वो भागकर डॉक्टरों के पास गई। जहां जांच के बाद पता चला कि उसके ब्लैडर में कांच का गिलास फंसा हुआ था, जो कि पिछले चार साल से उसके अंदर था और उसे काफी दर्द दे रहा था।  

    चेकअप में पता चला कि महिला को कोई इंफेक्शन नहीं तो नहीं है, लेकिन उसके शरीर में 8 सेंटीमीटर चौड़ा ब्लाडर स्टोन है। ये ब्लाडर स्टोन एक कांच का ग्लास था, जो महिला के प्राइवेट पार्ट से ब्लैडर तक पहुंच चुका था। इन सबमें सबसे हैरानी की बात ये थी कि कांच का ग्लास पिछले महिला के अंदर पिछले 4 सालों से मौजूद था।

    फिलहाल महिला की ओपन सर्जरी कर इस कांच के ग्लास को बाहर निकाल लिया गया है। वहीं महिला को अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया। बता दें कि ये ऑपरेशन साल 2021 के अंत में हुआ था, लेकिन अभी सोशल मीडिया पर ऑपरेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसकी वजह से यह चर्चा का विषय बन गया है। 

    रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने खुलासा किया था कि उसने कुछ सालों पहले पीने के गिलास को सेक्स टॉय के रूप में इस्तेमाल किया था। हालांकि, ऑपरेशन करने वाले Sfax शहर के Habib Bourguiba अस्पताल ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। ऐसे में हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं।