ये है देशी जुगाड़: दो स्कूटर को जोड़कर बना दिया ऐसा, वीडियो देख लोग बोल रहे हैं गजब है भाई

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के जुगाड़ (Jugaad Viral Video) के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर लोगों कई तरह के आईडिया (New Ideas) भी मिलते हैं। कुछ जुगाड़ के वीडियो आपको अनोखे काम करने का तरीके बताते हैं तो कुछ वीडियो आपको हसने पर मजबूर कर देते हैं। अगर बात करें हमारे देश कि तो भारतीय की आदत बन गया है जुगाड़ (Jugaad) करना आज हम एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं जोड़े देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि जुगाड़ से कुछ भी करना मुमकिन है। 

    लोग बड़ी गाड़ी नहीं होने की वजह से अपनी फैमिली के साथ कहीं एक साथ बाहर नहीं जा पाते। जिसकी वजह से वह काफी दुखी भी हो जाते हैं। साथ ही एक-साथ घूमने न जाने की वजह से परिवार में कई तरह की परेशानी भी आ जाती है, जैसे झगड़ा और बहस। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि सोचने पर हर तरह की परेशानियों को हल किया जा सकता है। एक शख्स ने ऐसा दिमाग लगाया कि उसने जुगाड़ से एक ऐसी गाड़ी बना ली, जिस पर अब उसका पूरा परिवार एक-साथ बैठकर बाहर घूमने जा सकता है।

    सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तहलका मचा रखा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने दो स्कूटर को मिलाकर एक स्टूकर बना डाला है। उसने एक स्टूकर का पीछे का हिस्सा हटाया और दूसरी स्कूटर के आगे का हिस्सा, फिर दोनों को आपस में जोड़ दिया। जिससे स्कूटर बड़ा हो गया और अब इसमें 4 लोग यानी पूरा परिवार एक-साथ बैठकर घूमने जा सकता है। 

    इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर @adilnargolwala नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे देखकर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- आवश्यकता सभी आविष्कारों की जननी। इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।