KL Rahul at Mahakaleshwar Temple
महाकालेश्वर मंदिर में केएल राहुल (pic credit: social media)

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: जल्द ही क्रकेट प्रेमियों (Cricket Lovers) का इंतजार खत्म होने वाला है, क्यूंकि शुक्रवार 22 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League, IPL 2024) की शुरुआत होने वाली है। इस खेल का जहां फैंस को बेसब्री से इंतजार है वहीं खिलाडियों के बीच भी भयंकर उत्साह है। हर एक खिलाड़ी अपनी अपनी तैयारियों में लगा है। इस बीच आईपीएल से पहले केएल राहुल (KL Rahul) उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर (Ujjain Mahakaleshwar Mandir) पहुंचे हैं। 

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज केएल राहुल अपने माता पिता के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे। के एल राहुल अपने परिवार के साथ महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए। उन्होंने गर्भगृह की चौखट पर मत्था टेका। इससे पहले राहुल पत्नी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ पहले भी महाकाल के दर्शन करने आ चुके हैं। फिलहाल  सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर महाकाल मंदिर में उनके दर्शन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

जब पत्नी के साथ पहुंचे थे विराट 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में स्थित विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में वीआईपी श्रद्धालुओं का आना लगातार जारी है। क्रिकेट जगत के आलावा नेता, अभिनेता और बड़ी बड़ी हस्तियां किसी शुभ कार्य से पहले बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने यहां जरूर आते हैं। इस से पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी महाकाल के दर्शन किए थे। लोगों को दोनों का यह रूप खूब पसंद आया था। 

भक्ति में लीन दिखे केएल राहुल

इसी कड़ी में बुधवार सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज और विकेटकीपर केएल राहुल भी अपने माता-पिता के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। यहां सुबह 6 बजे भस्म आरती संपन्न होने के बाद के एल राहुल ने गर्भगृह की चौखट पर पहुंचकर मत्था टेका।

इस दौरान मंदिर के आशीष पुजारी ने पूजन अर्चन करवाया और प्रसाद स्वरूप भगवान महाकाल को अर्पित पुष्प माला केएल राहुल और उनके माता-पिता के गले में पहनाई। यहां विशेष मंत्र उच्चारण के साथ पूजन अर्चन किया गया। इस दौरान केएल राहुल भगवान शिव की भक्ति में लीन दिखाई दिए।