Photo Credit- Instagram/@ladbible
Photo Credit- Instagram/@ladbible

    Loading

    दिल्ली : जब हम किसी बड़े बुजुर्ग (Old) या दादा-दादी (Grand parents) के साथ कहीं बाहर जाते हैं तो अक्सर हम इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि जगह उनके मुताबिक हो। वहां उन्हें अजीब न लगे, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा एक वीडियो तो बिल्कुल उल्टा दिखाई दे रहा है। जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं।  

    दरअसल, ladbible नाम के एक मशहूर इंस्टाग्राम यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमे वेटर और वेट्रेस रेस्टोरेंट में एक बुजुर्ग आदमी के साथ बत्तमीजी और गाली-गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसपर बुजुर्ग आदमी हैरानी से देखता है कि आखिर उसके साथ ऐसी बत्तमीजी क्यों की जा रही है। वेटर के ऐसे दुर्व्यवहार पर बुजुर्ग आदमी के बच्चे वेटर्स पर चिल्लाने के बजाय अपने दादा पर हंस रहे थे।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by LADbible (@ladbible)

    बता दें कि आजकल युवाओं में रुड रेस्टोरेंट का खूब चलन है और वायरल हो रहे वीडियो के कैप्शन से पता चलता है कि इस वीडियो में दिखाया गया रेस्टोरेंट भी उन्हीं  में से एक है। बुजुर्ग आदमी को इसके बारे में नहीं बताया गया था। दरअसल, ऐसे रेस्टोरेंट में वेटर और वेट्रेस जानबूझकर रुड व्यवहार करते है। हालांकि, उनका दुर्व्यवहार बुजुर्ग आदमी को पसंद नहीं आया और उन्होंने अंत में कहा कि वो जगह उनके लिए नहीं है। इस वीडियो को अब तक 1 लाख 49 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुका है।