mainpuri
Pic: ANI

    नई दिल्ली/मैनपुरी. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां थाना परिसर के अन्दर एक युवक ने पुलिस अधिकारी को पीट दिया है। बताया जा रहा है कि एक मामले में काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। लेकिन अचानक ही वह युवक उत्तेजित होकर उल्टे पुलिस अधिकारी को ही पीटने लगा।

    घटना का विडियो वायरल 

    मिले विवरण के अनुसार उक्त युवक को उसके परिवार वाले मानसिक रूप से विक्षप्त बता रहे हैं। इस युवक को घरेलू हिंसा की एक मामले में काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था लेकिन किसी मुद्दे पर वह उत्तेजित होकर,पुलिस अधिकारी को ही मारने लगा। अब इस घटना का विडियो भी वायरल हो रहा है। इस विडियो में अगर देखें तो यह साफ दिख रहा है कि, उक्त युवक किसी बात से बराज होकर पुलिस अधिकारी पर आक्रमक हो गया है। हालाँकि अधिकारी ने पहले उसे समझाने कि भी कोशिश की। लेकिन वह जब आक्रमक होकर हाथ चलने लगा तो मजबूरन पुलिस आधिकारी को खुद की रक्षा के लिए उस पर बल प्रदर्शन करना पड़ा।

    मामले पर SSP मैनपुरी मधुवन कुमार ने बताया कि, उस युवक को घरेलू हिंसा की एक शिकायत पर बुलाया गया था और उसने अचानक पुलिस थाने के अंदर एक पुलिस अधिकारी से मार पीट करने लगा। हालाँकि उसके परिवार के लोगों ने कहा है कि, वह मानसिक बीमारी के मरीज हैं, अगर वे सहायक दस्तावेज पेश करते हैं तो हम उन्हें जरुर कार्यवाई करते समय ध्यान में रखेंगे। फिलहाल आरोपित गिरफ्तार है और हिरासत में के लिया गया है।