man-buys-momos-for-little-boy-his-reaction-is-just-too-good-see-cute-viral-video

इस वायरल वीडियो को 'चटोरे ब्रदर्स' ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

    Loading

    नई दिल्ली, अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जिसे देखकर कोई भी भावुक हो जाए। कुछ वीडियो हमें जीवन की सीख दे जाते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video)  हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स सड़क पर जा रहा बच्चे को मोमोज (Momos) खरीदकर दे  देता है। इसके बाद बच्चे के चेहरे पर जो मुस्कान देखने को मिली, उसने हर किसी का दिल जीत लिया है। 

    इस वायरल वीडियो (Viral Video) को ‘चटोरे ब्रदर्स’ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते है कि, सड़क पर चल रहे बच्चे का मोमोज खाने का मन करता है। वह बच्चा मोमोज की तरफ इशारा करता है। इसके बाद बच्चा उस शख्स को मोमोज की दुकान की ओर ले जाता है और मेन्यू में पनीर मोमोज की ओर इशारा करता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by CHATORE_BROOTHERS (@chatore_broothers)

    वहीं, वह शख्स भी इस मासूम बच्चे की विश पूरी करते हुए उसके लिए मोमोज खरीद लेता है। गरमा गरम मोमोज खाने के बाद बच्चे के चेहरे पर बेहद प्यारी मुस्कान देखने को मिलती है। मासूम बच्चे के चेहरे पर आई मुस्कान को देखकर हर कोई उस शख्स की तारीफ कर रहा है। 

    बता दें कि, इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।  कुछ लोग बच्चे की मुस्कान की बात कर रहे है।  तो कुछ लोग इस शख्स के नेकदिली की तारीफ कर रहे है।