File Photo
File Photo

    आज के समय में शादियों (Wedding) को लेकर कई तरह के वीडियो, फोटो या ख़बरें सुनने और देखने मिल रही हैं। कई बार तो विदेशों से भी शादी को लेकर कई तरह के चौकाने वाले मामले (Shocking News) सामने आ जाते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसी ही कहानी विदेश से सामने आई है। जहां शादी के दौरान ही दूल्हे के छोटे भाई को दुल्हन (Bride) से प्यार हो जाता है। जिसके बाद वह कुछ ऐसा करता है, जिसकी कल्पना भी शायद ही किसी ने की होगी। 

    दरअसल, इस बारे में खुद उस शख्स ने जानकारी दी है। उसने टिकटोक पर एक वीडियो बनाकर इस पूरी घटना के बारे में बताया है। अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर जो नामक शख्स ने बताया कि यह काफी पुरानी कहानी है और यह दर्दनाक भी है। उसने बताया कि उनके बड़े भाई की शादी हो रही थी, उसी दौरान उनको दुल्हन से प्यार हो गया, लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी को बताया नहीं था।

    रिपोर्ट के अनुसार, कुछ ही समय बाद दूल्हे यानी शख्स के बड़े भाई की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई। जिसके बाद उसका परिवार पूरी तरह टूट गया और फिर उस शख्स ने अपनी भाभी से शादी करने का फैसला किया। हालांकि, अब उनकी शादी को कई दशक गुजर चुके हैं। हाल ही में शख्स से किसी ने सोशल मीडिया पर पूछा कि आपने अपनी भाभी से ही शादी क्यों कर ली। इस सवाल के जवाब में शख्स ने पूरी कहानी बताई थी। 

    उन्होंने कहा कि शादी के मंडप में ही उन्हें अपनी भाभी से इश्क़ हो गया था, लेकिन वे इस बारे में किसी को बता नहीं सके थे। फिर भाई की मौत के बाद उन्होंने अपनी भाभी से शादी की। फिलहाल शख्स की यह कहानी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। उनकी इस कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही लोग उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं।