बंदर के ठाठ! दिल्ली एयरपोर्ट के VIP लाउंज में घुसा बंदर, पिया जूस, खाया खाना, देखें Video Viral

    Loading

    नई दिल्ली. दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) के वीआईपी लाउंज में एक बंदर (Monkey) घुस गया। बंदर ने पहले जूस पिया और बार काउंटर से खाना खाया, फिर वहां से रवानगी ली। बंदर की सारी हरकत वहां मौजूद किसी यात्री ने अपने कैमरे में कैद कर ली, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल delhi (Delhi Airport Monkey Viral Video) हो रहा है। वीडियो में बंदर एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में स्पेशल ट्रीटमेंट का मजा लेते दिख रहा है।

    बंदर ने पिया जूस, खाया खाना

    वायरल वीडियो इंदिरा गांधी एयरपोर्ट लाउंज का है। जिसमें देखा जा सकता है कि बंदर मजे से एक काउंटर पर रखी चीजों को बड़े आराम से देख रहा है, फिर वहां रखे रियल फ्रूट जूस के पैकेट को उठाता है और पीने लगता है। इसी के साथ बंदर ने कुछ खाने का सामना भी उठाया। बंदर की इस हरकत को देखने के लिए यात्री रुक हुए हैं और बंदर भी बिना किसी डर के बेधड़ होकर अपने काम को अंजाम दे रहा है।

    यूजर्स ने जमकर किए कमेंट 

     सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल वीडियो देखकर नेटिजन्स भी हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा कि हमारे पास सबसे ज्यादा वीआईपी गेस्ट हैं! तो एक दूसरे ने लिखा इंटरनेशनल एयरपोर्ट वीआईपी लाउंज में अपने ट्रीट का आनंद लें। तीसरे यूजर ने मजाक में लिखा मेरा शेड्यूल तनावपूर्ण है और मुझे बस कुछ मिक्स फ्रूट जूस चाहिए था। एयरपोर्ट सूत्रों ने पुष्टि की है कि घटना आईजीआई हवाईअड्डे पर हुई, लेकिन घटना की तारीख और समय की कोई पुष्टि नहीं हुई है।