(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

नई दिल्ली: कई बारे कुछ ऐसे चौंकाने वाले मामले सामने आते है जिसके बारे में सुनकर हम दंग रह जाते है। कुछ ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है। अक्सर मां-बाप अपने बेटियों को थोड़ा संभलकर रखते है ताकि प्यार और डेट की चक्कर में उनकी बेटी के साथ कुछ गलत न हों, लेकिन ब्रिटेन से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां ब्रिटेन में रहने वाली एक मां चाहती है कि उनकी बेटी शादी से पहले कम से कम 100 मर्दों के साथ डेट करे और इतना ही नहीं बल्कि इसके लिए उन्होंने अपनी बेटी को 40 हजार रुपये भी दिए। आखिर ऐसे में अब सवाल उठता है कि इसके पीछे क्या वजह है। 

मां की ख्वाहिश, बेटी करें 100 मर्दों को डेट

आपको बता दें कि ब्रिटेन की रहने वाली एल‍िस कैरोलिन ने टिकटॉक पर इस बारे में खुलासा किया है। दरअसल कैरोलिन हेयर ट्यूटोरियल वीडियोज शेयर करती हैं, लेकिन कुछ दिनों पहले उन्‍होंने तय किया कि खुद की और अपने पर‍िवार की निजी जिंदगी से जुड़े राज शेयर करेंगी। ऐसे में एक वीडियो में उन्होंने खुलासा किया कि उनकी मां ने उनकी बहन को 100 मर्दों के साथ डेट पर जाने के लिए प्रोत्साहित किया। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि इसके लिए उन्‍होंने 500 डॉलर भी दिए। साथ ही कहा कि जरूरत हो तो और मांग लेना। ऐसे में अब यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर तेजी से फैलने लगा।

डेट वाले मर्दों की लिस्ट भी तैयार 

इससे जुड़ा और एक वीडियो कैरोलिन ने वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में वह पर‍िवार के साथ जश्न मनाती हुई नजर आ रही हैं। यह जश्न तब मनाया गया जब उनकी बहन ने 100 डेट पूरे कर लिए। ऐसे में पर‍िवार ने 2 केक मंगाया। पहले में 100 वाली मोमबत्तियां थीं, जबकि दूसरे में ‘YAY’ लिखा हुआ था। इसके साथ कैप्‍शन लिखा, जब आपकी मां शादी से पहले 100 अलग-अलग लड़कों के साथ 100 डेट पर जाने के लिए आपकी बहन को 500 डॉलर का भुगतान करती है।  हालांकि, कैरोलिन ने वीडियो में अपनी बहन का चेहरा नहीं दिखाया।इतना ही नहीं बल्कि उसका नाम भी छुपाकर रखा, लेकिन बहन को अपने फोन पर उन लोगों की सूची स्क्रॉल करते हुए दिखाया, जिनके साथ उसने डेटिंग की थी। फ़िलहाल यह मामला तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या हैं वजह 

इस बारे में एल‍िस ने बताया कि उसकी बहन को डेट करने में कुछ साल लग गए। इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि उसने किसी भी डेट पर एक भी पैसा खर्च नहीं किया और पूरा 500 डॉलर बचा लिया। अब आपके मन में सवाल होगा कि  आखिर एक मां अपने हिब्बति को इतने सारे मर्दों के साथ डेट पर जाने के लिए क्यों कहा होगा? मां ने ऐसा क्‍यों किया, इसके जवाब में एल‍िस ने बताया कि मां चाहती थीं कि बेटी सभी से मिले। उनके बारे में जाने ताकि शादी के बाद उसे पुरुषों को लेकर मन में कोई घबराहट ना हो।

लोगों ने किए कमेंट्स 

ऐसे में अब टिकटॉक यूजर्स ने मां की जमकर तारीफ की और लिखा-मां ने बेटी को बता दिया कि उसके पास हमेशा विकल्प थे। वहीं दूसरे ने कमेंट किया, उसकी मां उसे डेट पर जाने के लिए पैसे दे रही थी क्योंकि परिवार मॉर्डन है और डेटिंग करना उनके लिए आम बात है।  हालांकि, दूसरे ने जवाब दिया, मैं मॉर्मन के साथ बड़ा हुआ और मेरी मॉर्मन मां ने मुझे 100 प्रतिशत बॉयफ्रेंड बनाने के बजाय डेट करने के लिए प्रोत्साहित किया। मुझे नहीं लगता कि यह हमेशा इतना चरम होता है, लेकिन यूटा में रहना और मॉर्मन दोस्तों के साथ डेट करना निश्चित रूप से आम बात है। फ़िलहाल यह मामला बहुत वायरल हो रहा है।