old-man-dances-with-woman-in-viral-video-netizen-gives-funny-reaction

बुजुर्ग की लचकती हुई कमर को देखकर अब हर कोई इस ताऊ के दीवाने हो गए है।

    Loading

    नई दिल्ली, आये दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियो वायरल हो जाते है। वायरल वीडियो लोगों को भी काफी पसंद आते है। सोशल मीडिया पर अक्सर मस्ती-मजाक वाले वीडियो को ज्यादा पसंद किया जाता है। कई बार तो ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते है।

    हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक बुजुर्ग शख्स का है। इस वीडियो में यह बुजुर्ग शख्स (Old Man Dancing Video) कमाल का डांस करते हुए नज़र आ रहा है। 

    इस वीडियो को IPS रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘दिल चोरी साड्डा हो गया…कमर की लचक ताऊ की।’

    इस वीडियो में आप देख सकते है कि, धोती में एक बुजुर्ग शख्स महिलाओं के बीच में कमर लचका-लचकाकर जोरदार डांस कर रहा है। माना जा रहा है कि, यह वीडियो किसी मंदिर का है। लेकिन, इस वीडियो में जो गाना इस्तेमाल किया गया है। उस गाने पर बुजुर्ग शख्स कमाल का डांस कर रहा है। 

    बुजुर्ग की लचकती हुई कमर को देखकर अब हर कोई इस ताऊ के दीवाने हो गए है। यह बुजुर्ग अपनी ही धुंध में जबरदस्त डांस कर रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। लोग ताऊ की जमकर तारीफ कर रहे हैं।एक यूजर का कहना है कि, ‘ ये ताऊ तो राधा रानी जी की मंदिर में मग्न होकर नाच रहे हैं, लेकिन बैकग्राउंड में कुछ और ही गाना बज रहा है।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ताऊ की कमर में क्या गजब की लचक है।’