चलती बाइक पर Kissing का वीडियो वायरल, एक्शन में जयपुर की पुलिस

Loading

जयपुर : राजस्थान (Rajsthan) के जयपुर (Jaipur) शहर में एक जोड़ा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए चलती बाइक पर किस करते हुए लोगों के कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद लोगों ने इस वीडियो को वायरल  कर दिया।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का सड़क पर  मोटरसाइकिल चलाते हुए पीछे बैठी के साथ किस कर रहा है। महिला उसकी बाइक पर पीछे बैठी है। शख्स गाड़ी चलाते समय सड़क की ओर देखने की बजाय किस में बिजी दिखा।  

jaipur

इसके इलावा इनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। इस जोड़े को कुछ स्थानीय लोगों ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल भी कर दिया।

वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद ट्रैफिक पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कार्रवाई का आदेश दिया और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने परबाइक सवार पर फाइन लगाया जा रहा है। 

जयपुर के यातायात अधिकारी ने कहा कि, “हमें सोशल मीडिया पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले और अन्य गतिविधियों में शामिल एक व्यक्ति का वीडियो मिला है। वीडियो में देखे गए पंजीकरण संख्या के आधार पर वाहन मालिक का नाम और पता प्राप्त करके और मोटर वाहन अधिनियम (एमवी) के तहत कानूनी कार्रवाई की जा रही है।