(Image Source : TWITTER/ @KHANNNAZMAR)
(Image Source : TWITTER/ @KHANNNAZMAR)

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान हमेशा अपनी अंतरंगी हरकतों की वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है। हम सब जानते है इन दिंनो सोशल मिडिया पर कई तरह के चैलेंज किये जा रहे। ऐसे ही एक अतरंगी चैलेंज की वजह से पाकिस्तान से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कर आप पेट पकड़ कर जोर-जोर से हसने पर मजबूर हो जाएंगे।

    जी हां जहां भुखमरी से पकिस्तान की हालत खस्ता है वही दूसरी और वहा से ऐसे वीडियो आ रहे है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के एक शख्स का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  हो रहा है जिसे देखकर लोग हंस-हंस कर पागल हो रहे हैं।  

    अंडरवियर चैलेंज 

    दरअसल पाकिस्तान में एक शख्स ने टिक टॉक पर अंडरवियर चैलेंज किया है। जी हां सुनकर ही आ गई ना हंसी। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में दो शख्स एक अंडरवियर को पकड़े खड़े हैं वहीं दूर से तीसरा शख्स आता है और कूदकर ठीक अंडरवियर के अंदर घुस जाता है और सफलतापूर्वक इस कथित टास्क को पूरा करता है। इतना ही नहीं टास्क पूरा करने के बाद ये शख्स इतना जोश दिखाता है मानो उसने कोई पर्वत जीत लिया हो।  

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो को खान अजमर नामक यूजर ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और इसके  कैप्शन में लिखा है – मेरा देश टैलेंट से फुल है। 

     

    लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया 

    इस वीडियो को देखकर हम जानते है की आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। बता दें कि अब इस वीडियो पर जबरदस्त तरीके से कमेंट आ रहे हैं।  कुछ यूजर ने तो इस चैलेंज को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ तक को लेने की बात कही है। वहीं कुछ का कहना है कि इस खेल को ओलंपिक में शामिल जरूर करना चाहिए।

    एक यूजर ने लिखा है कि याचिका दायर करके इस खेल को ओलंपिक में शामिल करवाया जाए। इस वीडियो को अब तक 3 हजार दो सौ से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं और एक हजार से ज्यादा बार इसे कोट ट्वीट किया जा चुका है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे लोग देखकर बहुत पसंद कर रहे है।