(Image-Twitter-@TheFigen_)
(Image-Twitter-@TheFigen_)

    Loading

    नई दिल्ली: पूरी दुनिया में कुत्ता एक ऐसा जीव है जो बेहद वफादार है, फिर चाहे वो स्ट्रीट डॉग हो या फिर पालतू डॉग हो वे बड़े ही प्यारे होते है, जिन्हे देख हम भी उनसे कई बार हाथ मिलते है या फिर उन्हें ढेर सारा प्यार करते है, वैसे तो कुत्तों में कई बहुत अच्छे गुण होते है जिसकी वजह से उन्हें दुनिया का सबसे वफादार जीव कहा जाता है, लेकिन क्या कभी आप सोच सकते है कि कुत्ता भी ड्रामेबाजी कर सकता है? जी नहीं न? लेकिन ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसे देख कोई हंस रहा है तो किसी के होश उड़ रहे है। आइए जानते है इस डॉग के वायरल वीडियो के बारे में… 

    वीडियो देख लोगों के उड़े होश 

    पहले तो किसी जख्मी या लाचार डॉग को देख हमला दिल दुखता है, वही इस डॉग ने जो किया है वह बेहद शॉकिंग है। जी हां यह नया वीडियो एक स्ट्रीट डॉग का है। महज 32 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे, वास्तव में यह वीडियो बेहद चौंका देने वाला है साथ ही बहुत मजेदार भी है। 

    चौंकाने वाला वीडियो 

    वैसे तो ऍम बात है कि रोजाना सोशल मीडिया पर स्ट्रीट डॉग्स के कई वीडियो वायरल होते हैं। जानवरों से जुड़े ये वीडियो कई बार इतने मजेदार होते हैं कि हर किसी को गुदगुदा जाते हैं। ऐसा ही इस नए वीडियो में होता है। दरअसल इस वीडियो में एक स्ट्रीट डॉग को देख कर हर किसी का दिल पसीज रहा है कि क्योंकि वीडियो में लंगड़ा कर चल रहा है। डॉग के लंगड़ा कर चलने से लगता है जैसे उसके पैरों में चोट लगी हो। चोट की वजह से डॉग दर्द में हो और चल भी नहीं पा रहा हो, लेकिन जैसे ही इस वीडियो को आगे तक पूरा देखते हैं पूरा मामला ही पूरी तरह पलट जाता है, जिसे देख हर किसी के होश फाख्ता है। 

     

    स्ट्रीट डॉग की जबरदस्त एक्टिंग 

    जैसा कि  आप इस वायरल वीडियो में देख सकते है महज लास्ट के 3-4 सेकंड्स में पूरा मामला ही उलट जाता है। डॉग पर तरस खाते लोग डॉग को देख कर सर पकड़ लेते हैं क्यों कि वह असल में नाटक कर रहा था। डॉग अपने शरीर को इस तरह से स्ट्रैच करता है मानो वह बहुत तकलीफ में है और चल भी नहीं पाएगा, पहले देखने से यह लगता है की वह प्यारालीस हुआ है। वहीं पल भर में यही तस्वीरें बदल जाती हैं जब यही बेचारा डॉग नॉर्मल होकर चलने लगता है।  इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के मजेदार कमेंट्स भी वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं, इस वायरल हो रहे वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।