फ्लाइट में महिला लेकर बैठी अजीबोगरीब जानवर, फिर बाकी यात्रियों ने किया कुछ ऐसा…

    नई दिल्ली: इस दुनिया में पशु प्रेमी की कोई कमी नहीं है। कई सारे ऐसे लोग है जो कुत्ते और बिल्ली पालने का शौक रखते है उन्हें बेहद प्यार करते है। लेकिन आज हम जिस घटना के बारे में आपको बताने जा रहे है उसे देखकर और जानकार आप चौक जायेंगे। हाल ही में सोशल पर एक महिला का अजीव वीडियो वायरल हो रहा है, जोड़े देख आप भी कहेंगे की ऐसा वीडियो इसके पहले कभी नहीं देखा। आईये जानते है  इस वायरल वीडियो के बारे सब कुछ…. 

    महिला के पास अजीब सा जानवर 

    दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला फ्लाइट में अपने साथ एक अजीबोगरीब जानवर लेकर सफर कर रही होती है। इस दौरान फ्लाइट में बैठे अन्य लोग महिला के पास वह जानवर देखकर डर जाते हैं। वहां मौजूद सभी लोग बेहद असहज महसूस करते है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला फ्लाइट में बैठी हुई है। वह विंडो सीट की तरफ बैठी है।

    शख्स ने सुनी अजीब

    आवाज इस दौरान उसने एक तौलिया से छिपाकर अपनी गोद में कुछ लिया हुआ है। वीडियो में देख सकते हैं कि इस दौरान महिला के पास बैठा यात्री क्रू मेंबर्स से शिकायत करता है। दरअसल, महिला के पास बैठे यात्री ने कुछ आवाज सुनी थी। इसके बाद उसने आपत्ति जताते हुए फ्लाइट के क्रू मेंबर्स से शिकायत की।

    महिला बताती है अपना बच्चा 

    फिर इसके बाद क्रू मेंबर्स महिला के पास आते हैं और उससे पूंछते हैं कि आपने अपनी गोद में क्या लिया हुआ है। वे क्रू मेंबर्स महिला से यह भी पूछते हैं कि क्या यह कोई बिल्ली है। इस पर महिला जवाब देती है कि नहीं यह बिल्ली नहीं है, महिला कहती है कि उसके पास कोई बिल्ली नहीं है, उसने अपनी गोद में अपना बच्चा लिया हुआ है। महिला बार-बार क्रू मेंबर्स से कहती है कि यह उसका बच्चा है।

     

    महिला की गोद में होता है वनबिलाव

    हालांकि पास बैठा यात्री जब बार-बार क्रू मेंबर्स से महिला के पास बिल्ली होने की बात कहता है तो क्रू मेंबर्स महिला की गोद से कपड़ा हटा देते हैं। इसके बाद जो सामने आता है, वह देखकर पास बैठा यात्री उठकर वहां से भाग जाता है। यहां तक कि फ्लाइट में बैठे अन्य लोग भी उस जानवर को देखकर दहशत में आ जाते हैं। इसके बाद महिला क्रू मेंबर्स को बताती है कि यह कोई बिल्ली नहीं बल्कि एक वनबिलाव है।

     

    इमोशनल सपोर्ट के लिए जानवर

    जब फ्लाइट में बैठे लोगों को महिला ने छुपाए जानवर के बारे में पता चलता है तो महिला बताती है कि बिल्ली और वनबिलाव में काफी फर्क होता है। फ्लाइट के क्रू मेंबर्स से महिला कहती हैं कि वनबिलाब को वह अपने इमोशनल सपोर्ट के लिए लेकर आई है। इसके बाद फ्लाइट के क्रू मेंबर्स उस महिला को जानवर के साथ बाहर लेकर जाते हैं। महिला के वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर भी लोग हैरान हैं। आपको बता दें कि वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। इस वायरल हो रहे वीडियो को देख हैरत में पद रहे है।