Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    इन दिनों कुत्तों के काटने (Dog Bite) की वारदात कुछ ज़्यादा ही बढ़ गई है। कुत्तों के हमले की वजह से लोग अब सड़क पर चलने से भी डर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ऐसे कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं। जिसमें लोगों पर कुत्ते हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे पर आवारा कुत्ते ने अचानक ही हमला कर दिया और उसे घायल कर दिया। 

    इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बच्चा अपनी साइकिल चला रहा होता है। तभी अचानक एक आवारा कुत्ता आता है और उस पर हमला कर देता है। कुत्ता बच्चे को बुरी तरह काट देता है। फिलहाल यह मामला केरल का बताया जा रहा है। 

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चे की चीखने की भी आवाज़ आती है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला कुत्ते से डरकर वहां से भाग जाती है। हालांकि, अंत में बच्चा खुद हिम्मत करके आवारा कुत्ते से खुद को बचा लेता है। जिसके बाद कुत्ते को वहां से भागते हुए भी देखा जा सकता है। 

    इस वीडियो को देखने के बाद से ही लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @porinju ने शेयर किया है। सोशल मीडिया यूजर्स आवारा कुत्तों (Stray Dog) के हमले और उनके कारण होने वाले रेबीज (Rabies) का जिक्र भी करते दिखाई दे रहे हैं। लोग अब इस मामले पर जल्द से जल्द एक्शन लेने की भी मांग कर रहे हैं।