Pic : cu_memes_cuians
Pic : cu_memes_cuians

Loading

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई ऐसी चीजें वायरल होती हैं। जिसे देखकर हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं। वैसे तो आपने स्टूडेंट्स (Student) की कई अतरंगी आंसर शीट वायरल (Viral Answer Sheet) होते हुए देखी होगी। मगर इस बार जो आंसर शीट सुर्खियों में है ऐसा तो आपने शायद कभी भी नहीं देखा होगा। जिसे पढ़कर यूजर्स हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं।  

कहां का है मामला

दरअसल, इस बार का ये आंसर शीट चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (Chandigarh University) का है। जिसमें स्टूडेंट्स ने उत्तर लिखने के बजाय हिंदी गाने भर दिए हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। इतना ही नहीं बल्कि इसके जवाब में जो टीचर ने किया वो भी जानकार आप दंग रह जाएंगे। क्योंकि टीचर ने उसपर गुस्सा करने के बजाय आंसर शीट में उसकी तारीफ की है। 

वायरल एग्जाम शीट 

बता दें कि छात्र के इस एग्जाम शीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो अब जमकर वायरल (Viral Exam Sheet) हो रहा है। इस उत्तर पुस्तिका को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ठहाके लगाकर हंस रहे हैं। इस उत्तर पुस्तिका में सिर्फ तीन उत्तर हैं।

पहले प्रश्न का दिया ये जवाब 

बता दें कि इस दौरान छात्र ने सिर्फ तीन उत्तर लिखे जिसमें से उसने पहले उत्तर में फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ का गाना, “Give Me Some Sunshine, Give Me Some Rain, Give Me Another Chance, I Wanna Grow Up Again” लिखा है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CHANDIGARH UNIVERSITY MEMES (@cu_memes_cuians) 

दूसरे प्रश्न में टीचर की तारीफ में लिखा  

 छात्र ने दूसरे प्रश्न के जवाब में लिखा, “मैडम, आप एक शानदार टीचर हैं। यह मेरी गलती है कि मैं कड़ी मेहनत नहीं कर पा रहा हूं। भगवान, मुझे कुछ टैलेंट दें।” 

तीसरे प्रश्न का जवाब

तो वहीं छात्र ने तीसरे प्रश्न के जवाब में फिल्म ‘पीके’ का गाना, “भगवान है कहां रे तू।” लिखा। सोशल मीडिया पर इस उत्तर पुस्तिका का वीडियो सामने आते ही लोगों ने इसका जमकर मजा लिया है। हालांकि, इन सबके बीच जो एक और मजेदार बात थी, वो थी टीचर की कॉपी पर टिप्पणी। 

टीचर ने दिया ये जवाब 

गौरतलब है कि अच्छी सोच है मगर तुम्हें और हार्डवर्क करना चाहिए। टीचर ने इसके जवाब में लिखा कि तुम्हें जवाब में और भी (#गाने) लिखने चाहिए।