हैरतअंगेज: शख्स ने सांप से खुद के हाथ पर कटवाया, फिर जो हुआ..देखें- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो सांप से जुड़े कई वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखें होंग, लेकिन आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है वह बेहद चौंकाने वाला है। हम सब जानते है सांप बेहद जहरीला जीव है, जिसके एक डंक से भी हम मौत के घाट उतर सकते है, और इसी वजह से सांप से लोग डरते है।  जहां सांप दीखता है लोग उसे देखते ही भगाने लगते है वही आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है उस वीडियो में एक लड़का खुद सांप को अपने हाथ पर डसवां रहा है। अब इसका वीडियो सबके होश उड़ा रहा है… 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में एक लड़का अपने हाथों में काला सांप लिए खड़ा है। इसके बाद वो सांप को खुद अपने हाथ पर काटने लगता है।

    हालांकि लड़के पर इसका कुछ असर नहीं होता और लड़का हंसने लग जाता है। वीडियो वाकई हैरान कर देने वाली है क्योंकि सांप जैसे खतरनाक जीव को कोई देखना तक नहीं चाहता, हाथ में उठाना तो काफी दूर की बात है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🐍Ꮗ Ꭷ Ꮢ Ꮭ Ꮄ ᎧᎦ Ꮥ Ꮑ Ꮧ Ꮶ Ꮛ Ꮥ🐍 (@world_of_snakes_)

     

    फिर भी ये शख्स निडर होकर बड़े आसानी से इस सांप को हाथ में पकड़े हुए है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो को world_of_snakes_ पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों की तादाद में लोग देख चुके हैं। करीब डेढ़ लाख लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।