हैरतअंगेज : महिला ने अजगर को गले में लपेटकर की मस्ती, कैमरे में हुई कैद, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली : आम तोर पर लोग सांप का नाम सुनते ही डर जाते है। सांप बड़ा हो या छोटा उसका डर सभी को लगता है। लेकिन सोशल मीडिया अब ऐसे कई वीडियो आते है जिसे देखकर हम हैरान रह जाते है। जी हां एक महिल अपने शरीर पर एक बड़े अजगर को इस तरह लपेटकर है मानों वह कोई खिलौना खेल रही हो। 

    वायरल हुआ वीडियो 

    इस विडियो को देखकर सब लोग चौंक गए आखरी ये विशालकाय अजगर ये महिला कितने आराम से अपने शरीर से लपेटकर है और हैरानी की बात ये है कि ये अजगर उस महिला को किसी भी तरह का हानि नहीं पहुंचाता है। आपको बता दें के इस महिला और अजगर का यह अनोखा हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा जिसे देखकर लोगों की धड़कने बढ़ रही है। 

    अजगर से खेलती है महिला 

    इस वायरल हो रहे विडोम पर लोगों ने अपनी  प्रतिक्रियाएं दी है। कई लोगों का यह कहना है की ये पागलपन है।  इस वायरल वीडियो क्लिप में आप देख सकते है, महिला किसी बिल्डिंग के बाहर गले में लिपटे हुए एक अजगर के साथ नजर आती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसके गले में लिपटा अजगर कितना विशालकाय और खतरनाक लग रहा है। लोग इस नजारे को देखकर काफी हैरान है। 

    बेहद बड़ा अजगर 

    महिला अजगर से इतनी सजगता से पेश आ रही हो मानों वो कोई उसका करीबी हो। इस महिला को उससे जरा भी डर नहीं लगता। वह उसके साथ चिल करते हुए खेलती हुई दिखती है। अजगर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितना भारी भरकम होगा। लेकिन इसके बाद भी महिला बड़े आराम से उसे गले में लपेटकर कैमरामैन के साथ बातें कर रही होती है। 

    लोगों ने कही ये बात… 

    आपको बता दें कि कुछ ही सेकंड के इस हैरतअंगेज वीडियो को इंस्टाग्राम पर royal_pythons_ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर ने कैप्शन में लिखा है, है न कमाल का ये अजगर। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने महिला को क्रेजी बताया है। तो ज्यादातर यूजर्स को अजगर का रंग पसंद आ रहा है। किसी का कहना है कि उसे अजगर के काले रंग के ऊपर का इंद्रधनुषी रंग काफी अच्छा लगा। अजगर वकाई देखने में बहुत अलग और खूबसूरत है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Royal Pythons (@royal_pythons_)

    अजगर आया पसंद

    एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ”मैंने अपनी लाइफ इतना खूबसूरत अजगर पहले कभी नहीं देखा। इसका रंग कितना कमाल का है। वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, किसी भी सांप को हैंडल करने की आपकी तकनीक बड़ी कमाल की है। और हां, ये अजगर बड़ा गजब का लग रहा है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने बड़ी हैरानी से कमेंट किया है, ”क्या ये पागल हो गई है”।