Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    आज कल हर कोई फेमस होना चाहता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन लोगों के वीडियो वायरल (Viral Video) होते है जो उन्हें स्टार बना देते है। लेकिन अपने सिर्फ इंसानों को अपना वीडियो बनाते देखा होगा। अपना खुद  डांसिंग वीडियो (Dancing Video) रिकॉर्ड करते किसी जानवर को आपने शायद ही देखा हो। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप हैरान हो जायेगे और आपको हंसी भी आ जाएगी। वीडियो में कुत्ता (Dog) खुद ही अपना डांसिंग वीडियो रिकॉर्ड बना रहा है।

    अक्सर कुत्ते कई कई वीडियो वायरल होते रहते है। कभी मस्ती के कभी समझदारी के ऐसे वीडियो सामने आते रहते है। जो लोगों को खूब पसंद आते है। अब जो वीडियो वायरल हो रहा है वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग वीडियो देखकर कुत्ते के टैलेंट की तारीफ कर रहे है। बता दें कि यह ये एक ऑस्ट्रेलियन डॉगी है। इस कुत्ते का नाम सीक्रेट है। वीडियो में नजर आ रहा है कि फ्लफी डॉगी के ट्राइपॉड पर लगे स्मार्टफोन के पास आने से होती है. स्मार्ट फोन को डॉगी अपने मुंह से स्टार्ट करता दिखाई दे रहा है, और फिर एक लंबी जंप से डॉगी का शुरू हो जाता है डांस और स्मार्ट फोन पर अपना वीडियो खुद रिकॉर्ड कर रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mary & Secret (@my_aussie_gal)

    यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में सीक्रेट’ की मालकिन ने लिखा है कि मुझे उस पर गर्व है।  मैं ‘सीक्रेट’ को ये सिखाने का काम कर रहीं हूँ, कि कैसे खुद के वीडियो और तस्वीरें ली जाएं। वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे है।