Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया पर बंदरों से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। कभी बंदर के दारू के ठेके पर दारू पीते हुए, तो कभी चाय के दुकान पर बर्तन साफ करते हुए। ऐसे कई बंदर के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। जिसे देखकर यूजर्स हंसी से लोट-पोट हो जाते है। इन दिनों एक बंदर का मस्ती का नहीं हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

    जिसमें एक लड़की बंदर के साथ सेल्फी निकलवाने के लिए उसके पास जाकर खड़ी हो गई। लेकिन तभी बंदर ने कुछ ऐसी हरकत कर दी की। लड़की इसे कभी नहीं भूल पायेगी। यह वीडियो देखकर आपको हैरानी होगी। वहीं दूसरी तरफ वीडियो देखकर हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे। यह बंदर का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    Shared post on

    American Chopper: Senior vs. Junior – Aradrama Full Episodes

    वीडियो देखकर आप भी समझ जायेगे कि बंदर कितना खरनाक है। बंदर ने जो लड़की के साथ किया। यह वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा हैं।  वीडियो में आप देख सकते है कि लड़की  सड़क पर इधर-उधर टहल रही है. तभी उसकी नजर सड़क किनारे जंजीर से बंधे एक बंदर पर पड़ी. बंदर को बंधा हुआ देखकर लड़की बंदर के पास जाकर सेल्फी क्लिक करवाने लगती है। तभी जंजीर से बंधा बंदर लड़की के मुंह पर झपटा मार देता है।

    बंदर की हरकत का वीडियो पास खड़ी लड़की की फ्रेंड में अपने कैमरे में कैद कर लिया। यह वीडियो देखकर के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।  वीडियो को इंस्टाग्राम पर  videolucu.funny नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे है। वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं।