police
Representative Image

    Loading

    मुंबई : कपड़ों को लेकर हर किसी की पसंद (Choice) अलग-अलग होती है और लोग अपने पसंद न पसंद के हिसाब से ही कपड़े (Cloth) पहनते भी है। ये एक अलग बात है कि कपड़ों को जगह और लोगों के हिसाब से भी पहनना चाहिए। विदेशों में कहीं भी किसी भी प्रकार के कपड़ों पर पाबंदी नहीं है। लोग अपने मर्जी के हिसाब से छोटे-बड़े कपड़े पहन सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसी टिक टॉकर (Tik Toker) के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपने कपड़ों की वजह से मुसीबत में पड़  गई। 

    दरअसल, ये मामला अमेरिका (America) से सामने आया है। जहां पर एक महिला ने सिर्फ इसलिए एक पड़ोस में रहने वाली टिक टॉकर लड़की के घर पर पुलिस बुला ली क्योंकि उसे टिक टॉकर के कपड़ों से आपत्ति थी। पडोसी के मुताबिक लड़की के कपड़े ज्यादा छोटे थे। लड़की ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी। जो इस वक्त सुर्ख़ियों में बना हुआ है।  

    लड़की ने बताया कि पड़ोसी ने इस पर आपत्ति जताते हुए पुलिस बुला दिया। मामले पर पुलिस ने घर आकर कहा कि आपके कपड़ों के खिलाफ कम्प्लेन मिला है और कपड़े सही पहनने को कहा। जिस पर लड़की को बेहद गुस्सा आ गया। उसने बताया कि वो अक्सर टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए इसी तरह का ड्रेस पहनती है। उसे अच्छा और सुंदर दिखने के लिए ऐसा ही ड्रेस पहनना रहता है।