रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल कि बगले झांकने लगे लोग, जानें क्या है पूरा मामला

    Loading

    नई दिल्ली: जहां पुरे दुनिया में कोविड-19 मामले (Coronavirus Case) और भी ज्यादा बढ़ रहे है ऐसे में अब कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) दुनिया में तेजी से फ़ैल रहा रहा है। ऐसे परिस्थिति में वायरस को दूर रखने के लिए मास्क पहनना और सामाजिक दूरी का पालन करना बहुत जरुरी है। लेकिन इस कोरोना महामारी की दुनिया में दो साल रहने के बाद भी, अब भी कुछ लोग ऐसे है जिन्होंने इससे कोई सबक नहीं सीखा है और गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं। इसका ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है… 

    ऐसे में हमारे देश के कुछ रिपोर्ट्स मास्क की बात करें तो एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला न्यूज रिपोर्टर ऐसे लोगों से बात करती है जो मास्क पहने नजर नहीं आते हैं और उनसे वजह पूछती है। उनके लोगों के बहाने काफी मूर्खतापूर्ण और मजाकिया हैं। जिसे सुनकर आपकी भी हंसी भी छूट जाएगी। 

    रिपोर्टर के सवाल पर लोगों के अजीब जवाबआपको बता दें कि रिपोर्टर पहले एक शख्स के पास गई और उसे मास्क न पहनने का कारण पूछा। उसने पूछा, ‘आपने मास्क क्यों नहीं पहना?’ एक आदमी जवाब देता है कि उसे मास्क पहनना पसंद नहीं है। इसके बाद जब उसने दूसरे शख्स से यही सवाल किया तो हद हो गई , जी हां उस शख्स ने रिपोर्टर को वापस जाने के लिए कहा।

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तभी एक रिक्शा वाले ने कहा कि उसके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं हैं। वहीं दूसरी और तो हद हो गई, दरअसल एक शख्स ने चुटकी ली कि मास्क उसकी जेब में है, और वह इसे पहनना ही भूल गया। हालांकि, वीडियो के आखिर में एक व्यक्ति की प्रतिक्रिया सबसे मजेदार है। आपको बता दें कि इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर Giedde नाम के पेज पर अपलोड किया गया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।  इस मामले को सुन छूट जाएगी हंसी

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

     

    इस घटना को सुनकर आप भी बहुत हसेंगे। दरअसल रिपोर्टर बिना मास्क लगाए हुए शख्स के पास पहुंची तो उसे देखते ही डर कर मुंह फेर लिया और इधर-उधर भागने लगा। जी हां, यह वीडियो काफी मजेदार है और एक सबक भी है कि लोगों को बिना मास्क लगाए बाहर नहीं घूमना चाहिए। इससे न सिर्फ उन्हें खतरा है, बल्कि और लोग भी इस महामारी के चपेट में आ सकते हैं।

    लोगों में नहीं है जागरूकता  आपको बता दें कि वीडियो को सोशल मीडिया पर  21000 से अधिक बार देखा जा चुका है और कमेंट बॉक्स में लोग तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। ये वीडियो बेहद फनी है पर फिर भी सोचने लायक बात यह है कि क्या वाकई में हमारी जिंदगी इतनी सस्ती है कि हम कोरोना के इस महामारी में भी बिना मास्क लगाए भीड़ भरी जगह पर जाते है।