(Image-Twitter-@adm87)
(Image-Twitter-@adm87)

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार कुछ मशहूर फैशन ब्रांड ऐसा कर जाते है कि लोग भी गुस्से से आगबबूला हो जाते है। जी हां जाने माने फैशन ब्रांड Balenciaga ने जो लॉन्च किया उसकी कीमत देख हर कोई दंग है। अबतक आपने लाखों के कपड़े देखे होंगे लेकिन इस ब्रांड ने तो लाखों रूपये की कचरा बैग ही बना दी। जी हां लग्जरी फैशन हाउस Balenciaga ने सबसे महंगा “ट्रैश बैग” लॉन्च किया है। 

    आपको बता दें कि यह केवल इस बैग का नाम नहीं है बल्कि बैग वास्तव में एक कचरा बैग जैसा ही दिखता है। “ट्रैश पाउच” नाम से  बैग की तस्वीरों ने इंटरनेट पर  बहुत वायरल हो रही है जिसे देख सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

    सोशल मीडिया पर मचा हंगामा 

    दरअसल इस बैग को Balenciaga के फॉल 2022 रेडी-टू-वियर कलेक्शन में दिखाया गया था जहां मॉडल्स ने रैंप पर हाथ में इस बैग को पकड़कर वॉक किया। बता दें कि अब इस  ट्रैश बैग को दुकानों में खरीदारी के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। यह न केवल अपने विचित्र डिजाइन बल्कि अपनी कीमत को लेकर भी चर्चा के केन्द्र में है। दुकानों में एक बैग की कीमत $1,790 या ₹1.4 लाख है। जिसे देख हर कोई दंग है। 

    दुनिया का सबसे महंगा कचरा बैग 

    बता दें कि यह चमकदार ट्रैश पाउच चार रंगों में पेश किया गया है, इसमें  नीला, पीला, काला और सफेद रंग है। वही इसमें सामने की तरफ एक Balenciaga लोगो छपा हुआ है। यह बछड़े के चमड़े से बना है और इसमें ऊपर मुंह पर एक फीता भी लगा हुआ है। बैग की बात करते हुए, Balenciaga की क्रिएटिव डायरेक्टर Demna Gvasalia ने Women’s Wear Daily को बताया, “मैं दुनिया का सबसे महंगा कचरा बैग बनाने का मौका नहीं छोड़ सकती, क्योंकि फैशन स्कैंडल को कौन पसंद नहीं करता?”

     

    कचरा बैग लोगों को नहीं आई रास 

    जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते है कि यह ट्रैश पाउच जरूर ही लीक से हटकर है लेकिन सच कहें तो आम लोगों ने इसका स्वागत गर्मजोशी से नहीं किया है. उनकी प्रतिक्रिया में कहीं न कहीं अप्रसन्नता दिखाई देती रही है। इस कचरा बैग को देख सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है, बैग्स की कीमत देख सोशल मीडिया यूजर्स दंग है।