this-small-child-made-such-a-taunt-listening-to-which-the-ias-said-pride-of-marwar

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बच्चे का गाना गाते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, देश में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है। अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर कभी डांस तो कभी गाना गाते हुए लोगों के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। इसके अलावा बच्चों (Child) से लेकर बुजुर्ग तक के कुछ अजीब करतब दिखाते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बच्चे का गाना गाते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस बच्चे की मधुर आवाज सुनकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाएं।

    सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो आईएएस (IAS) अधिकारी देव चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में इस एक छोटा बच्चा बेहद सुरीली आवाज में राजस्थानी गाना गा रहा है। बच्चे की आवाज इतनी प्यारी है, जिसे सुनकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाएं। अब सोशल मीडिया पर इस बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस बच्चे का नाम छोटू खान मंगनियार है। 

    आईपीएस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इतनी कम उम्र में इतना शानदार गायन। हमारे मारवाड़ के लोक कलाकार।’सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स इस गाने पर  प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए बच्चे की तारीफ की है।