monkey

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. एक बड़ी ही रोचक खबर के अनुसार सोशल मीडिया पर एक बंदर का मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ही हाँ, इस वीडियो में बंदर सब्जी बेचते नजर आ रहा है जिसे अब लोग बहुत ही पसंद करते दिख रहे हैं. इसके साथ ही बंदर के इस वायरल वीडियो में लोग अपने फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं. आप भी इस वायरल वीडियो को देख सकते हैं.

    अगर इस वायरल वीडियो को देखें तो, इसमें एक बंदर सड़क किनारे सब्जी की दुकान पर बैठा हुआ है. देखा जाए तो बंदर वैसे तो सब्जियों को देख छपट्टा मार लेकर भागने की कोशिश करते हैं लेकिन इस वीडियो में उक्त बंदर सब्जी की दुकान पर बिल्कुल शांत बैठा है. इसमें सबसे हैरानी वाली बात है कि सब्जी दुकान का मालिक आसपास भी नहीं दिख रहा. वहीं यह बंदर की इस तरीके के सब्जी की दुकान पर बैठना लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है. अब लोग इस बंदर के वायरल वीडियो को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं.

    लोगो के आ रहे तमाम मजेदार कमेंट्स 

    इधर अब सोशल मीडिया पर @ipskabra नाम के एक ट्विटर यूज़र ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है. वहीं अब तक इस वायरल वीडियो को 29 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर बहुत से मजेदार कमेंट्स किए हैं.